कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर
कोरोना से जंग जीतने के बाद कनिका कपूर ने शेयर की पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं. उन्हें लेकर अब तक कई खबरें आ चुकीं हैं और उन्हें कोरोना हुआ था यह बात भी आप जानते ही होंगे. वैसे अब कोरोना से ठीक होने के बाद लखनऊ स्थित अपने घर पर हैं. जी दरअसल कनिका पर कोरोना रिपोर्ट छुपाने के भी आरोप लगे लेकिन इन सबसे उबरते हुए उन्होंने कोरोना से जंग जीत ली है. वहीं अब कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका ने अपनी पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो देखने लायक है. इन दिनों परिवार के साथ क्वीलिटी टाइम स्पेंड करतीं कनिका की इस तस्वीर पर फैंस के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

एक के बाद एक यूजर्स उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना कर रहे हैं. इसी के साथ उनसे कई यूजर्स ने पूछा है कि 'अब वो कैसा महसूस कर रही हैं?' इस तस्वीर में कनिका अपने माता-पिता के साथ हैं और आराम से बैठकर चाय पी रही हैं. आप देख सकते हैं फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आपको बस एक प्यारी मुस्कान, एक प्यारा दिल और एक गर्म चाय के कप की जरूरत है.' वैसे अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद रविवार को कनिका ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था. जी हाँ, उस दौरान कनिका ने लिखा था- 'मुझे पता है कि बाहर मेरे बारे में काफी बयान और कहानियां चल रही हैं. मेरे चुप रहने की वजह से इनको और भी बढ़ावा मिला. मैंने सच को सामने आने का समय दिया. मैं कुछ तथ्य सामने लाना चाहती हूं. अभी मैं लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ घर पर रहकर कुछ अच्छा समय बिता रही हूं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

लंदन, मुंबई और लखनऊ में जो-जो मेरे संपर्क में आया था, उनमें से किसी में भी संक्रमण के कोई लक्षण नहीं मिले, जांच में भी वे निगेटिव पाए गए' 10 मार्च को लखनऊ के एक कार्यक्रम में शामिल होने की जानकारी देते हुए गायिका ने आगे लिखा, 'लंदन से वापस आने के बाद मैं 11 मार्च को अपने परिवार से मिलने लखनऊ गई, लेकिन उस समय तक घरेलू उड़ानों में स्क्रीनिंग की कोई सुविधा नहीं थी. 14 और 15 मार्च को मैंने अपने दोस्तों के साथ लंच और डिनर भी किया, लेकिन यह बात गलत है कि मैंने कोई पार्टी होस्ट की थी. इनमें से कोई भी पार्टी मेरी तरफ से नहीं दी गई थी.'  

'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल

जब प्रियंका और करीना से एक साथ किया था एक्स ब्वॉयफ्रेंड शाहिद को लेकर सवाल, ऐसा था रिएक्शन

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -