जनता कर्फ्यू के बीच सिद्धार्थ ने रखी अनोखी पार्टी
जनता कर्फ्यू के बीच सिद्धार्थ ने रखी अनोखी पार्टी
Share:

पुरे देश में जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही सड़के खाली हैं और लोग घर के अंदर समय बिता रहे हैं. इसके साथ ही कई बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों से जनता कफर्यू का पालन करने की अपील कर रहे हैं. परन्तु  सिद्धार्थ शुक्ला की एक इंस्टाग्राम स्टोरी से हर कोई हैरान रह गया है. इसके साथ ही जब पूरा देश कोरोना के प्रकोप से परेशान है और हर कोई खुद को क्वारनटीन में रखने की कोशिश कर रहा है. वहीं ऐसे वक्त में सिद्धार्थ शुक्ला लोगों को पार्टी के लिए इनवाइट कर रहे हैं. इसके साथ ही इस पार्टी का इंविटेशन कार्ड उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है.

अब इससे पहले कि आप सिद्धार्थ शुक्ला पर बरस पड़े, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ असल में कोई पार्टी नहीं कर रहे हैं बल्कि वो अलग अंदाज में सभी से अपने घर में रहने की अपील ही कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ सभी से कह रहे हैं कि वो जनता कफर्यू का पालन करें. इसके साथ ही सिद्धार्थ ने इनविटेशन में लिखा है- आप सभी का पार्टी में हार्दिक स्वागत है. वेन्यू- आपका घर. समय- सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक. अब सिद्धार्थ का ये स्टाइल सभी का दिल जीत रहा है. उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में लोगों तक ये जरूरी संदेश पहुंचा दिया गया है.

इसके साथ ही सिद्धार्थ खुद कोई पार्टी नहीं कर रहे हैं बल्कि सभी की भलाई के लिए घर पर रहने की अपील कर रहे हैं. वहीं सिद्धार्थ के स्टोरी पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर #PauseForACause ट्रेंड कर रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ ने कई सोशल मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखी है. उन्होंने निर्भया मुद्दे पर भी बड़ा बयान दिया था. वहीं उन्होंने कहा था कि सिर्फ दोषियों को फांसी देने से कुछ नहीं होगा, बल्कि लोगों की मानसिकता बदलने की भी जरूरत है.

शहनाज ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वाईट ड्रेस में लग रही है शानदार

कोरोना के कारण पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा को रोकनी पड़ी शादी

Kundali Bhagya : प्रीता के सामने आया माहिरा का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -