सलमान के फार्महाउस में एक्टर नहीं बल्कि इनके साथ समय बिता रहीं हैं यूलिया
सलमान के फार्महाउस में एक्टर नहीं बल्कि इनके साथ समय बिता रहीं हैं यूलिया
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान इस लॉकडाउन के दौरान अपने पनवेल वाले फार्महाउस में रह रहे हैं. वैसे ऐसा भी माना जा रहा है कि उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर भी उनके साथ हैं. आपको बता दें कि दोनों का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था और इसके अलावा दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट से भी फैन्स को हिंट मिले हैं. वहीं अब एक बार फिर से नया हिंट मिला है.

जी दरअसल यूलिया को सलमान के फार्महाउस में समय बिताने के लिए एक नया साथी मिल गया है. आपको बता दे कि यह साथी कोई और नहीं बल्कि एक गाय है. जी दरअसल यूलिया ने एक गाय की फोटो शेयर की है. आप देख सकते हैं अपनी इंस्टा स्टोरी पर उन्होंने जिम और गाय की फोटो शेयर करते हुए बताया कि ''कैसे उन्हें नया जिम पार्टनर मिल गया है.'' इसके साथ उन्होंने ये भी लिखा कि ''अब सभी के लिए कार्डियो करने का समय है.'' आप इन फोटोज में गाय को यूलिया की खिड़की के बाहर और फिर दरवाजे पर खड़े देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि सलमान खान की तरह यूलिया वन्तूर भी फिटनेस फ्रिक हैं और अपनी एक्सरसाइज और फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं. वह अपने जिम सेशंस की झलक सोशल मीडिया पर देती रहती हैं. साथ ही यूलिया काफी मजाकिया भी हैं. इसी के साथ आजकल यूलिया वन्तूर, सलमान खान के फार्महाउस में ही अपना समय बिता रही हैं और वहीं वर्कआउट कर रही हैं. इसी के साथ ही वे घुड़सवारी भी कर रही हैं. इसके वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किए थे. आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ दिनों पहले सलमान खान, यूलिया वन्तूर की लाइव चैट के बीच आ गए थे और इसी के वजह से फैंस के शक की पुष्टि हुई थी कि ये दोनों साथ में फार्महाउस में रह रहे हैं.

कोरोना के कारण चमकी नेटफ्लिक्स की किस्मत, मिल चुके हैं डेढ़ करोड़ से ज्यादा नए कस्टमर

सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'

अर्नब पर हुए हमले को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, कहा- '25 हजार में कोई भी कार पर पत्थर फिकवा सकता है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -