प्रेग्नेंट महिलाओं को ऐसे हिम्मत दे रही है माही विज
प्रेग्नेंट महिलाओं को ऐसे हिम्मत दे रही है माही विज
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस माही विज लॉकडाउन के चलते अपने परिवार के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. वहीं ऐसे समय में जब हर कोई बोरियत की शिकायत कर रहा है, माही विज इस समय को भी खूब एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही वो अपनी बेटी तारा संग समय बिता रही हैं. वहीं इस बीच माही ने प्रेगनेंट महिलाओं के लिए पोस्ट के जरिए एक खास संदेश लिखा है. वहीं माही ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी तारा संग एक क्यूट फोटो शेयर की है. वहीं फोटो के साथ माही ने प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए एक लंबा पोस्ट भी लिखा है. 

इसके साथ ही पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बात की खुशी जताई है कि तारा उनकी जिंदगी में कोरोना महामारी से पहले आई है. परन्तु उन्होंने हर उस महिला की भी हिम्मत बढ़ाई है जो इस समय गर्भवती है या फिर जिनकी डिलीवरी होने वाली है. वहीं वो कहती हैं- मैं हर उस महिला की तारीफ करना चाहती हूं जो इस समय प्रेग्नेंट हैं या जिन्होंने इस वक्त बच्चे को जन्म दिया है. इसके साथ ही आप सभी बहुत मजबूत और हिम्मत वाली हैं.वहीं  ये साल हर पेरेंट के लिए यादगार रहने वाला है क्योंकि वो अपने बच्चों को बता पाएंगे कि वो किन परिस्थितियों में पैदा हुए हैं, उस वक्त क्या हो रहा था जब वो पेट में थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे माही विज ने ये भी बताया कि लॉकडाउन के बीच वो बिल्कुल भी बोर नहीं हो रही हैं. उनके मुताबिक इस खाली वक्त को वो अपनी बेटी संग स्पेंड कर रही हैं और हर लम्हे को खुलकर एन्जॉय कर रही हैं. वहीं वो कहती हैं- कोरोना की एक अच्छी बात ये है कि हम तारा संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर पा रहे हैं.वहीं  हम इस समय को एन्जॉय कर रहे हैं अपनी बेटी के साथ और अपने परिवार के साथ.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माही विज ने पिछले साल अगस्त में एक बेटी को जन्म दिया था. इसके साथ ही उन्होंने बेटी का नाम तारा रखा था. माही सोशल मीडिया पर बेटी संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रहती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -