लॉकडाउन : मजे से शराब बांट रहा था शख्स, सोशल मीडिया ने खोल दी पोल
लॉकडाउन : मजे से शराब बांट रहा था शख्स, सोशल मीडिया ने खोल दी पोल
Share:

लॉकडाउन में किसी भी तरह लोग घरों में समय गुजार रहे है. वही, सोशल मीडिया पर ज्यादा लाइक्स पाने के चक्कर में एक शख्स मुसीबत में पड़ गया है. एक 30 वर्षीय शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें यह कथित रूप से लोगों को शराब बांटता नजर आ रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि लॉकडाउन के चलते देशभर में शराब की दुकानें बंद हैं.

पंजाब सरकार के बिगड़े हाल, जल्द करेगी इस बात का एलान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आबकारी विभाग ने ड्राई डे में शराब बांटने और तेलंगाना आबकारी और निषेध अधिनियम की प्रासंगिक धाराओं के तहत अवैध कब्जे और शराब की खपत के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाद में उस शख्स और उसका सहयोग करने वाले एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. तेलंगाना में शराब की दुकानें और बार लॉकडाउन के चलते बंद कर दिए गए हैं.

लुधियाना में बढ़ी पीड़ितों की संख्या, ACP समेत पंजाब में नौ और मिले कोरोना पॉजिटिव

अपने बयान में अधिकारी ने बताया कि चंपापेट में एक ताड़ी की दुकान के बाहर लोगों को शराब बांटते हुए इस शख्स का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों द्वारा रिकॉर्ड कर लिया गया था. बाद में इसे वीडियो शेयरिंग एप पर अपलोड कर दिया गया था. इस क्लिप में यह शख्स एक गिलास में शराब डालता नजर आ रहा है और दूसरे व्यक्ति ने गिलास पकड़ा है. अधिकारी ने आगे बताया कि ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में पंजाब में बनाया गया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

कुछ ही देर में पीएम मोदी करेंगे राष्ट्र को संबोधित, फिर बढ़ सकता है लॉकडाउन

अर्थी पर लिटाते ही जाग उठा मृत, फिर कही चौकाने वाली बात

बेटे को हुआ कोरोना तो माता पिता ने किया यह काम, पुलिस भी हुई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -