कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1,17,339 पहुंचा, भारत में स्वास्थ्य मंत्रालय ने बोली ये बात
कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 1,17,339 पहुंचा, भारत में स्वास्थ्य मंत्रालय ने बोली ये बात
Share:

भारत में कोरोना वायरस के प्रभाव को नियंत्रित करने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई एडवाइजरी जारी कर लोगों को चीन, इटली, ईरान, दक्षिण कोरिया,जापान,फ्रांस,स्पेन और जर्मनी की यात्रा करने से परहेज करने के लिए कहा है. साथ ही उन्हें विदेश में गैर-आवश्यक यात्रा से बचने की सलाह दी है. भारत में अभी तक 50 मामले सामने आए हैं.  कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में 29 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 900 से ज्यादा मामले सामने आए हैं. तुर्की ने पहली मरीज की जानकारी दी है. पनामा में इससे पहली मौत हो गई है. समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार दुनियाभर के 107 देशों में 1,17,339 मामलों की पुष्टि हुई है. वहीं 4,251 लोगों की मौत हो गई है.

इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस से अमेरिका में मरने वालों में की संख्या 29 हो गई है. वाशिंगटन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने राज्य में 24 लोगों की मौत की जानकारी दी. यहां 267 मामले सामने आए हैं. यहां पहला मामला 10 जनवरी को पहला मामला सामने आया था. समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार वाशिंगटन के स्वास्थ्य विभाग ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी. किंग काउंटी में 22 लोगों की मौत हुई है. जहां 190 मामले सामने आए. अधिकारियों के अनुसार अमेरिका में अभी तक 900 से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं.

सिंधिया के बाद क्या अब शशि थरूर ज्वाइन कर करेंगे भाजपा ?

बुधवार को तुर्की ने कोरोना वायरस के पहले मामले की जानकारी दी है. स्वास्थ्य मंत्री फहार्टिन कोका ने कहा कि रोगी हाल ही में यूरोप की यात्रा से लौटा था. दुनिया में कोरोना वायरस से पहले ही 1,00,000 से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और लगभग 4,000 लोग मारे गए हैं.

होली के बाद संसद में फिर गूंजेगा दिल्ली हिंसा का मुद्दा, हुई थी 53 लोगों की मौत

कोरोना : स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने दिया बड़ा बयान, कहा-जिससे बीमारी और फैले, यह एक अपराध है....

60 फीट गहरे कुएं में गिरा मासूम बच्चा, बचाने के लिए छात्र ने लगाई छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -