Share:
इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव
इंसानियत हुई शर्मसार, शौचालय पॉट में मिला नवजात बच्चे का शव

ग्वालियर: इस हादसे एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. जिला अस्पताल में स्थित सुलभ शौचालय के पॉट में बीते सोमवार सुबह नवजात बच्ची का शव मिला. वहीं,  नवजात का सिर ऊपर की तरफ था और बाकी हिस्सा नीचे पॉट में था. प्राथमिक तौर पर देखने से यह साफ था कि नवजात को किसी ने पॉट में घुसाकर नाली में बहाने का प्रयास किया है. पुलिस ने मामला दायर कर लिया है और अज्ञात महिला की तलाश की जा रही है. आपको बता दे कि  नवजात की उम्र करीबन  7 माह आंकी गई है.

वहीं, जिला अस्पताल में नगर निगम का सुलभ शौचालय बना हुआ है. सुबह 6 बजे कर्मचारी ने सुलभ शौचालय खोला तो कुछ महिलाएं वहां पहुंची. जब नौ बजे सफाई कर्मचारी शौचालय की सफाई करने पहुंचा तब पॉट में बच्चे का सिर दिखाई दे रहा था. पुलिस ने पॉट खोदकर नवजात का शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

गायनोक्लोजिस्ट डॉ. रजनी जैन ने यह जानकारी दी है कि देखने से ऐसा लगता है कि नवजात की उम्र करीबन सात माह रही होगी और समय से पहले डिलीवरी हुई होगी. इसके पश्चात् प्रसूतिगृह में भर्ती गर्भवती महिलाओं की जानकारी ली गई तो प्रसूतिगृह में सभी महिलाएं भर्ती मिलीं. इससे साफ हो गया कि कोई अनजान महिला ही शौचालय पहुंची होगी. जिसकी शौच के वक्त डिलीवरी हो गई और नवजात के शव को छोड़कर चली गई. वहीं, सुबह नौ बजे पता चला कि अस्पताल परिसर के अंदर बने सुलभ शौचालय के पॉट में नवजात बच्ची का शव फंसा हुआ है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. नवजात का सिर ऊपर की ओर था,शरीर पूरा अंदर था,जिसे पॉट तोड़कर निकालना पड़ा था.

प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रेमिका का अश्लील वीडियो, युवती ने लगा ली फांसी

सरसों के खेत में चल रही थी अफीम की खेती, STF ने किया गिरफ्तार

दुष्कर्म होने के 15 दिन बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -