100 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ पटरी पर लौट आया सरकारी दफ्तरों का काम
100 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ पटरी पर लौट आया सरकारी दफ्तरों का काम
Share:

इंदौर: देश में कोरोना संक्रमण से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में इंदौर शहर भी शामिल है. वहीं शहर में प्रशासन ने छूट का दायरा बढ़ाते हुए 100 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ सरकारी दफ्तर खोलने के निर्देश दे दिए हैं. हालांकि नतीजतन इन दफ्तरों में पिछले तीन महीने से बुरी तरह प्रभावित हो रहा काम-काज सोमवार से पटरी पर लौट आया. 

इस बारें में रविवार को प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि कोविड-19 के प्रकोप के मद्देनजर जिले में केन्द्र और राज्य सरकार के सभी शासकीय कार्यालयों, अर्द्ध शासकीय कार्यालयों और निगमों के कार्यालयों को मार्च के अंतिम हफ्ते में बंद कर दिया गया था. हालांकि महीने भर पहले इन दफ्तरों को 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ दोबारा खोलने के संबंध में निर्देश जारी हो गए थे.

बता दें की इस बारें में उन्होंने बताया है कि जिले में महामारी के हालात नियंत्रण में आने के बाद प्रशासन ने अपने निर्देशों में बदलाव कर दिया है, जिससे ये कार्यालय अब कर्मचारियों की शत प्रतिशत उपस्थिति के साथ संचालित हो पाएंगे. अधिकारी ने आगे बताया कि जिला प्रशासन ने सरकारी कर्मचारियों को दफ्तरों में कोविड-19 से बचाव के लिए जारी तमाम दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चित करने के निर्देश भी दे दिए हैं. इसके अलावा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) प्रवीण जडिया ने बताया है कि पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में इस महामारी के 40 नए मामले सामने आए है. इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल तादाद 4,575 से बढ़कर 4,615 हो गई है.

सीएम शिवराज के साथ ज्योतिरादित्य दिल्ली से कर सकते है वापसी, जल्द होगा मंत्रिमंडल विस्तार

मध्य प्रदेश में 13 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, एक दिन में मिले 221 केस

साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गांधी पर बोला हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -