मध्य प्रदेश में 13 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, एक दिन में मिले 221 केस
मध्य प्रदेश में 13 हजार के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, एक दिन में मिले 221 केस
Share:

भोपाल: पूरा देश कोरोना से जुझ रहा है. हालांकि कई राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या कम होती जा रह है तो कही पर बढ़ती जा रही है. मध्य प्रदेश में भी कोरोना के मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं प्रदेश में एक दिन में 221 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए. राज्य में संक्रमितों की संख्या अब 13 हजार 186 पर पहुंच गई है. इंदौर में लगातार दूसरे दिन कोरोना से 4 लोगों ने दम तोड़ा. वहीं, राज्य में 7 मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है. इसके अलावा प्रदेश में अब तक 557 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है.  

वहीं, राज्यसभा चुनाव के दौरान कोरोना पॉजिटिव ओम प्रकाश सकलेचा के बगल में बैठने वाले रीवा के सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह भी कोरोना पॉजिटिव निकले है. हालांकि वे पांच दिन पहले 8 विधायकों के साथ आइसोलेट हो गए थे . देवतालाब विधायक गिरीश गौतम ने कोरोना की जांच के लिए सैंपल दे दिया है. फिलहाल उनकी रिपोर्ट आना बाकी है.

जानकारी के लिए बता दें की मध्यप्रदेश में अब मुरैना जिले में तेजी से कोराना पैर पसारने लगा है. जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है.  शनिवार को यहां पर 40 लोग संक्रमित मिले थे. रविवार की रिपोर्ट में 24 नए मरीज मिलने के बाद प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है. वहीं कुल 300 संदिग्ध में से 24 की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. अब संक्रमितों की संख्या 349 तक पहुंच गई है. इसके अलावा राजधानी भोपाल में भी हर रोज करीब 40 के आसपास मरीज मिल रहे हैं.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गांधी पर बोला हमला

कोरोना : इस शहर में नहीं थम रहा मौत का आंकड़ा, अभी भी है हजार से ज्यादा एक्टिव केस

मध्य प्रदेश के इन जिलों में है भारी बारिश के आसार, जारी की गई चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -