साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गांधी पर बोला हमला
साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गांधी पर बोला हमला
Share:

भोपाल : रविवार को भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने एक बयान के वजह से सुर्खियों में आ गई है. उनके दिए गए एक बयान ने नए विवाद को पैदा कर दिया है. वहीं भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में पहुंचीं साध्वी ने कांग्रेस द्वारा चीन के मामले में खड़े किए जा रहे सवाल पर मीडिया से कहा है कि विदेशी महिला के गर्भ से जन्मा कोई भी व्यक्ति राष्ट्र भक्त नहीं हो सकता है.   उन्होंने आगे कहा की चाणक्य ने कहा था कि इस भूमि का पुत्र ही देश की रक्षा कर सकता है. यहां साध्वी का इशारा सोनिया गांधी व राहुल गांधी पर था.

इसके अलावा साध्वी यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होंने आगे कहा कि 'कांग्रेस पार्टी में न बोलने की सभ्यता है न संस्कार और न ही देश भक्ति है. मैं कहती हूं कि देश भक्ति आएगी भी कहां से, जब दो-दो देश की सदस्यता लेकर रहेंगे. ' इसके अलावा सांसद ने कहा है कि चीन से निपटने के लिए देश पूरी तरीके से तैयार है. केंद्र सरकार चीन को पूरी ताकत से जवाब देगी. भारत की एक इंच जमीन पर भी कोई कब्जा नहीं कर सकता है. 

जानकारी के लिए बता दें की चीन, बांग्लादेश, पाकिस्तान, अफगानिस्तान समेत अन्य कई देशों का उदय ही भारत से हुआ है. भारत का पराक्रम व इतिहास पूरा विश्व इसके बारें में जानता है. जो देश भारत को आंख दिखा रहे हैं, उनकी हमारे देश के वीरों के सामने कोई हैसियत ही नहीं है. सालों पहले चीन ने जो छल हमारे देश के साथ किया था, उसका जवाब अब दिए जाएगा. हालांकि आपको बता दें की यह पहला मौका नहीं है जब प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने इस तरीके का विवादित बयान दिया हो, लोकसभा चुनाव और उसके बाद भी अपने बयानों को लेकर वो अक्सर चर्चा में रहती हैं.

अमेरिका समेत इस शहर में घटा मौत का आंकड़ा

जापान में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ने के बाद भी जारी नहीं हुआ आपातकाल

राष्ट्रीय सुरक्षा अधिकारी बोल्टन ने ट्रम्प पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -