क्या जनता कर्फ्यू के दिन कम होगा संक्रमण? देश में कोरोना के कुल मामले हुए 327
क्या जनता कर्फ्यू के दिन कम होगा संक्रमण? देश में कोरोना के कुल मामले हुए 327
Share:

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है. पहले की तुलना में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. फिलहाल देश में कोरोना वायरस के 327 मामले सामने आ चुके हैं.covidout.in वेबसाइट के मुताबिक देश में 327 मरीजों में अब तक कोरोना की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से 300 मरीज फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं 23 मरीजों अस्पताल से ठीक होकर घर जा चुके हैं. भारत में अब तक 4 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है. वहीं कोरोना वायरस के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच देश आज एक अनूठे महायज्ञ का साक्षी बन रहा है. रविवार सुबह सात से रात नौ बजे के बीच ‘जनता कर्फ्यू’ के 14 घंटे आपके परिवार, शहर और पूरे देश के लिए बेहद अहम होंगे.

क्या एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान बनने वाले है सीएम ?

वही, दूसरी ओर असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के हवाले से जानकारी दी है कि असम में 4 साल का बच्चा, जो कोरोना वायरस का संदिग्ध था, जिसका जोरहाट मेडिकल कॉलेज और क्षेत्रीय चिकित्सा अनुसंधान केंद्र डिब्रूगढ़ में परीक्षण किया गया था, उसका टेस्ट नेगेटिव पाया गया है. असम में अभी तक कोई भी COVID-19 पॉजिटिव केस नहीं है.

अब भगोड़ो की खैर नही, इस महत्वपूर्ण संधि पर कैबिनेट बैठक में लगी मुहर

इस वायरस को लेकर covidout.in के मुताबिक कोरोना वायरस का प्रकोप देश के 23 राज्यों पर पड़ा है. महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा 64 मामले सामने आए हैं. वहीं केरल में 52 मामले सामने आए हैं. दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कोरोना के 26-26 मामले सामने आ चुके हैं.

सीएम उम्मीदवारी : शिवराज सिंह यानि 'मामा' भाजपा में सब पर पड़ रहे भारी

कोरोना के खिलाफ जंग में आज का दिन अहम, वायरस पर पाया जा सकता है काबू

कोरोना वायरस : जनता कर्फ्यू पर अमित शाह ने बोली चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -