पति की मौत के बाद पत्नी ने 3 बच्चों समेत खाया जहर

Aug 04 2020 05:42 PM
पति की मौत के बाद पत्नी ने 3 बच्चों समेत खाया जहर

देहरादून: कोरोना के कारण देश का प्रत्येक वर्ग बहुत ही प्रभावित हुआ है. वही इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है परन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आया है. वही इस बीच देश के उत्तराखंड में COVID-19 से पति की मृत्यु के पश्चात् एक महिला ने आत्मघाती कदम उठाया. हल्द्वानी में काठगोदाम के मल्ला ब्यूरा खाम में एक महिला ने अपने तीन बच्चों समेत जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. 

बताया गया कि उक्त महिला के पति की COVID-19 से मृत्यु हो चुकी है. डिप्रेशन में आकर महिला ने यह कदम उठाने पर मजबूर हो गई. महिला समेत तीनों बच्चों का इलाज बेस हॉस्पिटल में चल रहा है. साथ ही कोटद्वार में भाबर इलाके के जशोधरपुर में एक स्टील फैक्ट्री में तीन अन्य मजदुर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा तीनों मजदूरों को कोविड केयर केंद्र कौड़िया में आइसोलेट कर दिया गया है.  

फैक्ट्री की एक महिला में रविवार को COVID-19 संक्रमण की पुष्टि हुई, जिसके बाद हेल्थ डिपार्टमेंट ने फैक्ट्री में काम कर रहे सभी 60 मजदूरों को आइसोलेट कर उनके एंटीजन रेपिड COVID-19 की जांच की. इसमें तीन अन्य मजदूरों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. डाक्टरों के मुताबिक, तीनों मजदुर फैक्ट्री में भी थे, और इनकी ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है. सीएमओ पौड़ी डा. मनोज बहुखंडी ने अपने बयान में बताया, सभी तीनों मजदूरों का आइसोलेट कर बाकी बचे हुए मजदूरों पर निगरानी रखी जा रही है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलो में निरंतर इजाफा हो रहा है.

अयोध्या में मेहमानों का आवागमन हुआ शुरू, हनुमानगढ़ी में ली गई भूमि पूजन की मंजूरी

कोरोना के कारण उत्पन्न हुई एक और बड़ी समस्या

यूपी: पुलिस की मौजूदगी में होती रहती है नशेबाजी