यूपी: पुलिस की मौजूदगी में होती रहती है नशेबाजी
यूपी: पुलिस की मौजूदगी में होती रहती है नशेबाजी
Share:

कानपुर: पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश से कई तरह की घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच राज्य के कानपुर में लॉकडाउन के दौरान पुलिस के पहरे के बाढ़ भी रेलवे का रामलीला मैदान नशेबाजी का इलाका बना हुआ है. उत्तर प्रदेश-112 की गाड़ियां भी यहां खड़ी होती हैं, इसके पश्चात् भी देर रात्रि तक यहां नशेबाजों की भीड़ लगी रहती है. रविवार देर रात्रि जहां दंपति का मर्डर हुआ, वहां से थाना महज 200 से 250 मीटर दूरी पर ही स्थित है.

एसपी ट्रैफिक का कार्यालय, ट्रैफिक लाइन और पीएसी के अधिकारीयों का आवास भी समीप ही है. रामलीला मैदान पर होने वाली नशेबाजी की सुचना पुलिस को भी है, इसके पश्चात् भी रेल बाजार थाना पुलिस कार्यवाही नहीं करती है. वहा पुलिस की गाड़ी खड़ी रहती है, तथा नशेबाजी चलती रहती है. वही शनिवार और रविवार को लॉकडाउन रहता है. पुलिस पूरी रात्रि दौरे पर रहती है, इसके बावजूद दंपति का मर्डर कर अपराधी आसानी से निकल जाते हैं. विष्णु को खुले मैदान में मारा गया. कई आवाजे भी आई होगी, किन्तु पुलिस को थोड़ी सी भी भनक तक नहीं लगी.

पुलिस के अनुसार, रेलवे ग्राउंड पूर्ण रूप से खाली रहता है. विष्णु ही सीढ़ियों के नीचे बने दो कमरों में कई वर्ष से रह रहा था. पूरी जांच में यह जानकारी प्राप्त हुई है की एक ठेकेदार ने विष्णु को वहां पर ठहराया था. तब ठेकेदार के साथ विष्णु ने पेंटिंग का कार्य किया था. पैसों की परेशानी और प्रेम विवाह करने के चक्कर में उसे बाहर रहना था. इसलिए ठेकेदार ने सहायता के रूप में उसको यहां रुकवाया था. ओर इसी दौरान आरोपियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया.

यूपी: रोडवेज बस में अचानक लगी आग

स्वतन्त्रता दिवस : क्या कहते हैं तिरंगे के तीनों रंग, अशोक चक्र के बारे में भी जानिए ?

हिमाचल में मिले 6 नए कोरोना संक्रमित मरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -