उत्तराखंड के इस जिले में होगा आज दोपहर 2 बजे से लॉकडाउन
उत्तराखंड के इस जिले में होगा आज दोपहर 2 बजे से लॉकडाउन
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी ने देश के लगभग हर राज्य बेहद प्रभावित किया है. वही इसी बीच ऊधमसिंह नगर शहर में बुधवार को जसपुर ब्लॉक में अत्यधिक 46 COVID-19 संक्रमित मिले. बता दे इनमें 45 अकेले नई बस्ती गांव के रहवासी हैं. खेड़ा में एक व्यक्ति COVID-19 पॉजिटिव मिला. इसके साथ ही COVID-19 संक्रमण की वृद्धि को देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार को दोपहर पश्चात् दो बजे से शुक्रवार रात 12 बजे तक जसपुर नगर पालिका इलाके में सम्पूर्ण लॉकडाउन करने का निर्णय लिया है.

एसडीएम सुंदर सिंह ने अपने बयान में बताया कि एएसपी राजेश भट्ट, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी अविनाश खन्ना, सीएमएस डॉ.एच के शर्मा, सीओ मनोज ठाकुर,कोतवाल नंदा बल्लभ भट्ट के साथ बैठक कर यह निर्णय लिया गया. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को पहले जारी किए शासन के आदेश से लॉकडाउन लागू रहेगा. सभी डिपार्टमेंट को जरुरत की वस्तुओं की आपूर्ति कराने के आदेश दिए गए हैं. जसपुर विकासखंड के नई बस्ती गांव में 45 लोग COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. 

साथ ही गदरपुर थाने में एक दरोगा और कांस्टेबल के COVID-19 पॉजिटिव मिलने के पश्चात् बुधवार को भी दो दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी संक्रमित मरीज पाए गए हैं. तत्पश्चात, सभी को आइसोलेट करने के साथ-साथ उनके कांटेक्ट में आए लोगों को चिह्नित किया जा रहा है. वही बुधवार को थाना परिसर में रहने वाले पुलिस स्टाफ और उनके परिवार के 54 लोगों के जाँच सीएचसी प्रभारी डॉ. संजीव सरना की निगरानी में किए थे. डॉ. सरना ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि 54 लोगों में से चार लोग और सकारात्मक पाए गए हैं. बढ़ते मामलो देखते हुए ही दोबारा लॉकडाउन लागु किया गया है.

कारगिल विजय दिवस : पेट में गोली लगने के बाद भी उत्साह से भरपूर थे 'भरत सिंह'

13 लाख पहुंचने वाला है कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में मिले रिकार्ड संक्रमित

राहुल का पीएम पर प्रहार, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बिल्डिंग में लगे हैं मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -