राहुल का पीएम पर प्रहार, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बिल्डिंग में लगे हैं मोदी
राहुल का पीएम पर प्रहार, कहा- सिर्फ अपनी इमेज बिल्डिंग में लगे हैं मोदी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी इन दिनों एक वीडियो सीरीज 'सत्य का सफर: राहुल गांधी के साथ' के माध्यम से देश के समक्ष खड़ी चुनौतियों के बारे में जानकारी दे रहे हैं. इस सीरीज की तीसरी कड़ी आज जारी की गई है, जिसमें राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. 

चीन से निपटने के संबंध में बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यदि आप उनसे निपटने के लिए सशक्त स्थिति में हैं, तभी आप काम कर पाएंगे. उनसे वो प्राप्त कर सकेंगे, जो आपको चाहिए और यह सचमुच में किया जा सकता है, यदि चीन ने हमारी कमजोरी पकड़ ली, तो फिर ये गड़बड़ है. राहुल गांधी ने कहा कि आप बगैर किसी दृष्टिकोण के चीन से निपट नहीं सकते हैं. मैं सिर्फ राष्ट्रीय दृष्टिकोण की बात नहीं कर राह हूं, मेरा आशय अंतरराष्ट्रीय दृष्टिकोण से है. बेल्ट एंड रोड, यह धरती की प्रकृति को बदलने की कोशिश है.

राहुल गांधी ने कहा कि भारत को अंतर्राष्ट्रीय दृष्टिकोण अपनाना ही होगा. भारत को अब विचार बनाना होगा, जो अंतर्राष्ट्रीय विचार हो. बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने अपने वीडियो सीरीज की दूसरी कड़ी में कहा था कि पीएम मोदी ने सत्ता में आने के लिए एक फर्जी मजबूत नेता की छवि तैयार की. यह उनकी सबसे बड़ी शक्ति थी और अब यह देश की सबसे बड़ी कमजोरी बन गई है. 

अमेरिका ने कोरोना वैक्सीन बना रही कम्पनी के साथ किया करार

दुनियाभर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, डेढ़ लाख हुई संक्रमितों की संख्या

आलस्का के बाद अब तिब्बत में भूकंप का आगमन, जानिए क्यों आता है भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -