उत्तराखंड में एसएसबी के जवान हुए कोरोना संक्रमित, 57 नए मामले आये सामने
उत्तराखंड में एसएसबी के जवान हुए कोरोना संक्रमित, 57 नए मामले आये सामने
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी ने देश के प्रत्येक राज्य को प्रभावित कर रखा है. वही इस बीच बात यदि उत्तराखंड की करे, तो उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में COVID-19 संक्रमण के 57 नए केस सामने आए हैं. यहां एसएसबी केंद्रीयकृत प्रशिक्षण सेंटर के कुछ जवानों के भी संक्रमित होने की तहरीर है.

वही तहसीलदार श्रीनगर सुनील राज ने इन केसों की पुष्टि की है. वहीं संक्रमण के संदेह को देखते हुए श्रीनगर कोतवाली को अवरुद्ध कर दिया गया है. साथ ही देहरादून शहर में COVID-19 संक्रमण के केस निरंतर दिन-प्रतिदिन रिकॉर्ड बना रहे हैं. गुरुवार को शहर में COVID-19 संक्रमण के 272 केस आए हैं. बीते करीब साढ़े पांच माहों में एक दिन में इस रिकॉर्ड में पहली बार संक्रमित मरीज मिले हैं. शहर में स्थित हॉस्पिटल, नगर निगम, स्वास्थ्य महानिदेशालय, सचिवालय, शिक्षण संस्थान एवं अन्य सरकारी दफ्तर करीब सभी स्थान COVID-19 के केस प्राप्त हो रहे हैं.

वही COVID-19 के मरीजों के बढ़ते आंकड़े को देखते हुए डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने दो निजी हॉस्पिटलों में 85 बेड रिजर्व किए हैं. यह सभी बेड COVID-19 मरीजों के लिए रिजर्व रहेंगे. कलेक्टर डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आवश्यकता पड़ने पर बेड की संख्या में वृद्धि की जा सकती है. कलेक्टर डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मैक्स हॉस्पिटल में आईसीयू तथा वेंटिलेटर वाले 10 और कंबाइंड इकोनॉमी, डबल ऑक्युपेंसी, सिंगल रूम के 31 बेड रिजर्व किए गए हैं. कलेक्टर के अनुसार सभी व्यवस्थाएं की जा रही है.

भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया कोरोना संक्रमण के हुए शिकार, ट्वीट कर दी जानकारी

मंत्री के रिश्तेदार से खुलेआम झपटा फ़ोन, मामला हुआ दर्ज

विजयवाड़ा के इंडस्ट्रियल एस्टेट में भीषण विस्फोट का शिकार हुए पिता-पुत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -