बिहार के साथ इन शहरों में लगातार बढ़ रहा कोरोना का खौफ, चपेट में आ रहे हजारों लोग
बिहार के साथ इन शहरों में लगातार बढ़ रहा कोरोना का खौफ, चपेट में आ रहे हजारों लोग
Share:

पटना: देशभर में कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना वायरस के साथ कई आपदाओं का खौफ आज हर किसी के लिए बड़ी परेशानी बन चुका है, इस वायरस के कारण आज देश के कोने-कोने में हजारों की मात्रा में लोग संक्रमित हो रहे है. और इतना ही नहीं अब तो कई लोगों ने अपनी जान भी गवां दी है तो दूसरी तरफ इस महामारी ने लोगों का जीना हराम कर दिया है, हर दिन इस वायरस का खौफ बढ़ा ही जा रहा है. वहीं बिहार के साथ कई देशों के हाल अब और भी बदतर होते जा रहे है.

आंध्र प्रदेश में 131 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 3461 हुई: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश 131 नए मामले मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद संक्रमित कुल मामलों की संख्या 3461 हो गई है. बिहार में 150 नए मामले सामने आए: जंहा बिहार राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 150 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद राज्य में संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 3,509 हो गई है.

सीएम नीतीश कुमार बोले- प्रवासी मजदूरों से राज्य की स्थिति बेहतर होगी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में आ रहे प्रवासी मजदूरों को लेकर कहा कि हम लोगों की इच्छा है कि ज्यादातर लोगों को रहने की सुविधा मिल जाए, अकारण किसी को बाहर जाना न पड़े. इससे उनको भी लाभ है और राज्य में भी थोड़ी बेहतर स्थिति होगी. यहां के उद्योग और व्यापार का और विस्तार होगा और लोगों को काम मिलेगा.

असम में 43 नए मामले सामने आए: असम के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 43 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद संक्रमित मामलों की कुल संख्या 1,100 हो गई है. सक्रिय मामलों की संख्या 968 है.

अब भी बस और ट्रक से घर लौटने को मजबूर हैं कई प्रवासी: ओडिशा के कटक में कई प्रवासी मजदूर बस और ट्रक से अपने गृह राज्य वापस लौटते दिखाई दिए. एक प्रवासी मजदूर ने बताया कि मैं तेलंगाना से आ रहा हूं और कोलकाता जाना है. मुझे निकले हुए तीन दिन हो गए हैं, अब तक 10-12 गाड़ी बदल चुका हूं.

राहुल गाँधी ने शेयर किया बेहद पीड़ादायक वीडियो, महिला के साथ बर्बरता कर रहे लोग

पान-गुटखा खाना अब पड़ सकता है महंगा, हाई कोर्ट ने जारी किया सख्त आदेश

गुजरात: फ्रंटलाइन वारियर्स पर लगातार हमला कर रहा कोरोना, अब तक 523 संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -