राहुल गाँधी ने शेयर किया बेहद पीड़ादायक वीडियो, महिला के साथ बर्बरता कर रहे लोग

राहुल गाँधी ने शेयर किया बेहद पीड़ादायक वीडियो, महिला के साथ बर्बरता कर रहे लोग

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक दर्दनाक वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ ही उन्होंने महिला के खिलाफ हुई हिंसा की निंदा भी की है. कांग्रेस सांसद ने लिखा कि इस वीडियो में महिला के खिलाफ जो हिंसा नज़र आ रही है, वो कोई पहला मामला नहीं है. यह एक अभिव्यक्ति है जिसका काफी सारी भारतीय महिलाओं ने सामना किया है. 

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि हिंसा कई रूप में होती है और एक ऐसी संस्कृति द्वारा कायम होती है, जो महिलाओं के प्रतीकों का तो महिमामंडन करती है, लेकिन साथ ही साथ महिलाओं की अवमानना ​​और अनादर भी करती है। बता दें कि वीडियो में कुछ लोग एक महिला को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ये वीडियो कहां का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. जिस समय लोग महिला की पिटाई कर रहे थे, उसी दौरान वहां पर कुछ ऐसे भी लोग थे जो मूकदर्शक बनकर वहां खड़े थे. उन्होंने ना तो महिला को बचाने का प्रयास किया और ना ही उन पुरुषों को रोका. एक व्यक्ति तो डंडे से महिला की पिटाई करते हुए नजर आ रहा है. बारी-बारी कई लोग महिला की पिटाई करते हैं.

आपको बता दें कि कांग्रेस से लोकसभा सांसद राहुल गांधी सोशल वीडियो पर काफी सक्रीय रहते हैं. वे अक्सर वीडियो और ट्वीट के माध्यम से अक्सर मोदी सरकार पर हमलावर रहते हैं. इससे पहले उन्होंने प्रवासी मजदूरों के एक वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था. उन्होंने बताया था कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौर में प्रवासी श्रमिक कितनी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं और कैसे वे पैदल अपने घर जाने के लिए विवश हैं.

 

आखिर कैसे जानवरों से इंसानों में पहुंचा कोरोना ?

रूस में कोरोना मचा रहा कोहराम, अब तक 4,555 लोगों ने गवाई जान

बेहद ही रोमांचित है Larry page की जीवन कहानी, आप भी जरूर जानें इनके बारें में खास बाते