गुजरात: फ्रंटलाइन वारियर्स पर लगातार हमला कर रहा कोरोना, अब तक 523 संक्रमित
गुजरात: फ्रंटलाइन वारियर्स पर लगातार हमला कर रहा कोरोना, अब तक 523 संक्रमित
Share:

अहमदाबाद: देश सहित दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना से महाराष्ट्र और गुजरात सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य हैं. गुजरात में कोरोना संक्रमण के केस अब तक 15 हजार के आंकड़े को पार कर चुके हैं जिसमें सबसे अधिक अहमदाबाद में 11 हजार मामले रिपोर्ट किये गए हैं.अहमदाबाद में फ्रंट लाइन वारियर्स पूरे जी जान से कोरोना को हराने में लगे हुए है जिसमें इस दौरान ऐसे कई वॉरियर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

शहर में अब तक 197 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव हो चुके है. जिसमे प्राइवेट अस्पतालों के 38 डॉक्टर संक्रमित पाए गए है तो वहीं सरकारी अस्पतालों के 150 से अधिक डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.  सरकारी अस्पतालों में जूनियर और रेजिडेंट डॉक्टर्स शामिल हैं. सीनियर डॉक्टर्स कोरोना वार्ड में नहीं जाते, इस आरोप को जूनियर और रेजिडेंट डॉक्टर्स के संक्रमित पाए जाने की संख्या साबित कर रही है. सीनियर डॉक्टर्स सिर्फ फोन पर हिदायत और मार्गदर्शन देते हैं. जूनियर और रेजिडेंट डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इनके माता पिता और मासूम बच्चों के कोरोना संक्रमित  पाए जाने के किस्से सामने आते रहे हैं. सीनियर डॉक्टर्स के अपने चैम्बर में ही रहने से 95 फीसदी जूनियर डॉक्टर्स कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. 

बता दें कि फ्रंट लाइन वारियर्स में सिर्फ डॉक्टर्स ही नहीं पुलिस वाले भी शामिल हैं, जो कोरोना की चपेट में आ रहे है. शहर की सड़कों पर दिन रात लॉक डाउन का पालन करवाने वाली पुलिस भी कोरोना से संक्रमित हो रही है. अहमदाबाद में अब तक 326 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसमें से 247 पुलिसकर्मी स्वस्थ हो गए हैं, वहीं 79 पुलिसकर्मियों का इलाज जारी हैं. 79 में से 61 अहमदाबाद  पुलिस के हैं तो अन्य 18 जवान विभिन्न फाॅर्स के हैं. जिससे कुल मिला कर शहर में 523 फ्रंट लाइन वारियर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

किसान सम्मान निधि में लाभार्थियों की लिस्ट ऐसे करें चेक

इस कंपनी ने घाटे के बाद भी भारतीय कर्मचारी को दिया दुगना वेतन

कोरोना वायरस से अर्थव्यवस्था की गति हुई धीमी, संक्रमण समाप्त होने से मिल सकती है रफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -