कोरोना की मार से ठप हुए अचार उद्योग
कोरोना की मार से ठप हुए अचार उद्योग
Share:

नई दिल्ली: देश में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना संकट आज हर एक व्यक्ति के लिए जान का खतरा बन गया है. हर दिन इस वायरस के कारण देश भर में लगातार मौते हो रही है. जिसके कारण पूरा का पूरा मानवीय पहलू तबाही के चोर पर आ खड़ा हुआ है. इतना ही नहीं इस वायरस ने अब तक कई मासूम लोगों की जान ले ली है. और आगे भी यह कहा नहीं जा सकता है कि इस वायरस का प्रकोप कम होगा या नहीं. 

हरियाणा: अचार निर्माता भी परेशान: वहीं इस बात की जानकारी मिली है कि  पानीपत में अचार निर्माताओं का कहना है कि कोरोना की वजह से उनका कारोबार ठप होता जा रहा है. एक अचार निर्माण इकाई के मालिक ने कहा कि हम श्रमिकों की कमी और परिवहन से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. वहीं उन्होंने आगे कहा कि- हमने पिछले कुछ महीनों में भारी नुकसान उठाया है. और अब तो अचार का निर्यात भी बंद हो चुका है.
 
मध्यप्रदेश: जिम संचालकों ने किया प्रदर्शन: जानकारी के लिए हम बता दें कि जबलपुर में बीते बुधवार यानी 8 जुलाई 2020 को जिम संचालकों और प्रशिक्षकों ने दोबारा से जिम खोलने की अनुमति देने की सरकार से मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

असम: मुख्यमंत्री ने की समीक्षा: वहीं इस बात का पता चला है कि सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने बीते बुधवार को कामरूप जिले में कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन और इस दौरान उठाए गए विभिन्न प्रशासनिक कदमों की समीक्षा की. वहीं सीएम कार्यालय में आयोजित बैठक में जिले और शेष जगहों में कोरोनो वायरस के प्रसार को कम करने के लिए किए गए विभिन्न उपायों की अधिकारियों ने सूचना जारी की है. 

अब इस राज्य में रविवार को लगेगा पूरी तरीके से लॉकडाउन

पत्नी की मौत के बाद पति के खुले राज, जानिए आप क्या है बात

भोपाल में बढ़ा कोरोना का आतंक, भाजपा मंडल अध्यक्ष निकली पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -