भोपाल में बढ़ा कोरोना का आतंक, भाजपा मंडल अध्यक्ष निकली पॉजिटिव
भोपाल में बढ़ा कोरोना का आतंक, भाजपा मंडल अध्यक्ष निकली पॉजिटिव
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का आतंक थमने का नाम नहीं ले रह है. रोजाना मरीजों की सांख्या में इजाफा होता जा रहा है. शहर के नए-नए इलाकों में कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए है. वहीं संत नगर भाजपा मंडल अध्यक्ष चंद्र कुमार इसरानी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है . इसके बाद से स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं में बवाल मच गया है.  

दरअसल मंडल अध्यक्ष चंदू भैया संगठन के अलावा अन्य कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी. इस मामले में हर दिन क्षेत्र के नेताओं और कार्यकर्ताओं से इनका संपर्क बना रहा था. इसरानी ने कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय विधायक और विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा से मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामना भी दी थी. इसके पहले भाजपा नेता किशन अच्छानी व युवा भाजपा नेता सौरभ गंगारामानी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

जानकारी के लिए बता दें की मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बुधवार को 44 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. इसके आलावा 32 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे चुके हैं. वहीं शहर के सबसे पॉश इलाके अरेरा कॉलोनी से एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है. मैनिट संस्थान से जुड़े दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है. अरविंद विहार, बाग मुगलिया से दो लोग पॉजिटिव मिले हैं. खानू गांव से संबंधित एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली है, वहीं बुधवारा इलाके से तीन लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. करोंद क्षेत्र से भी एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है. शहर में कोरोना ने नए इलाकों में प्रवेश कर लिया है जो की चिंता का विषय बनता जा रहा है.   

इंदौर से लगे ग्रामीण इलाकों में कोरोना ने दी दस्तक, बढ़ी संक्रमितों की संख्या

ग्वालियर-चंबल अंचल में कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 210 पॉजिटिव

हिमाचल के लोगों में बढ़ा क्रोध, पर्यटन स्थल खोलने के फैसले पर कर रहे विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -