इस शहर में कोरोना से पहली मौत से बढ़ा खौफ, संक्रमितों की संख्या हुई 250 के पार
इस शहर में कोरोना से पहली मौत से बढ़ा खौफ, संक्रमितों की संख्या हुई 250 के पार
Share:

माले: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 2 लाख 28 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

मिली जानकार के अनुसार मालदीव में कोरोना वायरस से पहली मौत हुई है. देश में फिलहाल, कुल सकारात्मक मामले 280 हैं. स्वास्थ्य मंत्री अब्दुल्ला अमीन ने गुरुवार को कहा कि पीड़िता राजधानी माले की 83 वर्षीय महिला थी. इस हिंद महासागर द्वीपसमूह राज्य में पर्यटक रिसॉर्ट्स में कोरोना वायरस (COVID -19) के पहले मामले दर्ज किए गए थे.

वहीं इस बात का पता चला है कि  कुछ समय के लिए अधिकारियों ने इसे समुदाय में फैलने से रोक दिया था. हालांकि, अब राजधानी द्वीप में रोगियों की संख्या में अचानक वृद्धि हुई है और साथ ही दूर-दराज के द्वीपों में संक्रमण का कोई स्रोत नहीं है.

किम जोंग 'जिंदा' है या नहीं ? उत्तर कोरिया के डिटेक्टर ने खोला राज़

सिक्किम : इस शख्स ने कोरोना संकट में बनाई ऑटोमेटिक व्हीकल सैनिटाइजिंग मशीन

क्या 'बहन' को मिलेगा किम जोंग उन का सिंहासन ? जानिए क्या कहते हैं जानकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -