कानपुर समेत इस शहर में कोरोना से फिर हुई मौत
कानपुर समेत इस शहर में कोरोना से फिर हुई मौत
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में  बीते बुधवार को 585 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए है. जंहा इस वायरस के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6709 हो चुका है. जिसके अलावा 16,629 लोगों को डिस्चार्ज हो गए है. कोरोना पॉजिटिव मृतकों की संख्या भी बढ़कर 712 पहुंच चुका है. कुल संक्रमितों का आंकड़ा 24 हजार के पार हो चुके है.

कानपुर में कोरोना से एक और मौत, 12 मरीज और बढ़े: कानपुर में कोरोना से बीते बुधवार यानी 1 जुलाई 2020 को एक और मरीज की जान जा चुकी है. किदवई नगर निवासी इस रोगी का इलाज गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में किया जा रहा था. साथ ही 12 नए संक्रमित भी मिले हैं. संक्रमण से मरने वाले मरीजों की संख्या 53 पहुंच गई है. शहर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1190 हो गया है. इनमें से 883 मरीज ठीक हो चुके हैं. एक्टिव केस 255 हैं. नए संक्रमितों की जांच रिपोर्ट प्राइवेट लैब से आई है.

आगरा में दो संक्रमितों की मौत, 14 नए मरीज मिले: मिली जानकारी के अनुसार छत्ता बाजार निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग और सैयां निवासी 35 वर्षीय महिला की संक्रमित होने के बाद बीते बुधवार को मौत हो गई. दो संक्रमितों की मौत से अब आगरा में मृतक संख्या 88 हो गई है. डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया दोनों मृतक पहले से असाध्य रोगों से ग्रस्त थे. उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. बुधवार को 14 नए मरीजों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. अब कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1244 पहुंच गया है. 122 मरीजों का उपचार चल रहा है. 10 नए मरीज भी डिस्चार्ज हुए हैं.

भारत में तबाही मचाता कोरोना, बढ़ सकती है और भी संक्रमितों की संख्या

बिहार में कोरोना से मचा हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार

देश भर में फिर बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -