कोरोना : डॉक्टर के साथ हुई सारी हदे पार, हिलाकर रख देगा यह मामला
कोरोना : डॉक्टर के साथ हुई सारी हदे पार, हिलाकर रख देगा यह मामला
Share:

भारत में सीधे तौर पर कोरोना का सामना डॉक्‍टर्स ही कर रहे है. लेकिन फिर भी डॉक्टर्स पर हमले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला तेलंगाना का है. यहां हैदराबाद में कोरोना वायरस (कोविड-19) की ड्यूटी कर रहे एक डॉक्टर पर अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखे गए एक व्यक्ति के बेटे ने कथित रूप से हमला कर दिया. इससे पहले दिल्‍ली समेत कई राज्‍यों में डॉक्‍टर्स के दुर्व्‍यवहार और मारपीट की खबरें सामने आ चुकी हैं.

Samsung India ने केंद्र व राज्य सरकारों को दिया 20 करोड़ रुपये का दान

इस घटना को लेकर उस्मानिया जनरल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि पृथक वार्ड के दो लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद यह व्यक्ति अस्पताल से छुट्टी की मांग कर रहा था. इसी को लेकर उनकी बहस हो गई थी और उसके बेटे ने एक जूनियर डॉक्टर पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि व्यक्ति भागने में कामयाब हो गया था, लेकिन पास के इलाके में ही वह मिल गया. पुलिस ने कहा कि उन्होंने डॉक्टर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

महाराष्ट्र में उड़ी लॉक डाउन की धज्जियाँ, बांद्रा रेलवे स्टेशन पर जमा हुए हज़ारों लोग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई शुरू की और मरीज और उसके परिवार के सदस्यों, परिचारक सहित सभी को हिरासत में ले लिया. वहीं मरीज को गांधी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया. हैदराबाद के पूर्वी क्षेत्र के डीसीपी रमेश ने बताया, 'उस्मानिया के डॉक्टरों की शिकायत मिलने के बाद, अफजलगंज पुलिस स्टेशन में मरीज के परिचारक के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया. हमने कोई कार्रवाई शुरू नहीं की है, क्योंकि अटेंडेंट मरीज के संपर्क था, जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.'

लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां

कोरोना : गुजरात को लगा बड़ा झटका, दो इलाकों में लगाया गया सख्त कर्फ्यू

मुंबई में लॉकडाउन की लोगों ने उड़ाई धज्जिया, बांद्रा स्टेशन पर उमड़ी हजारों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -