महाराष्ट्र में उड़ी लॉक डाउन की धज्जियाँ, बांद्रा रेलवे स्टेशन पर जमा हुए हज़ारों लोग
महाराष्ट्र में उड़ी लॉक डाउन की धज्जियाँ, बांद्रा रेलवे स्टेशन पर जमा हुए हज़ारों लोग
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के बीच मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को हज़ारों की संख्या में लोग जमा हो गए. बताया जा रहा है कि उन्हें उम्मीद थी कि लॉकडाउन के कारण रोका गया ट्रेनों का संचालन शुरू होने वाला है. बांद्रा स्टेशन पर जमा हुए लोगों में से ज्यादातर प्रवासी मज़दूर थे और वो अपने गृह राज्य जाना चाहते थे. हालांकि स्टेशन के पास भारी भीड़ होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची और लोगों को वहां से हटाया.

भीड़ हटाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज का भी सहारा लेना  पड़ा. फिलहाल बांद्रा स्टेशन से लोगों को खाली करा लिया गया है. वहीं महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि लोगों को घबराने की आवश्यकता नहीं है, सरकार उनकी समस्याएं सुलझाने की हर संभव कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि 24 मार्च को पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया था ये लॉकडाउन 14 अप्रैल यानी मंगलवार को समाप्त हो रहा था.

लेकिन आज यानि मंगलवार सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो संदेश में लॉकडाउन को तीन मई तक बढ़ा देने का ऐलान किया और लोगों से आग्रह किया कि वो घर में ही रहें ताकि कोरोना के संक्रमण से बचा जा सके. हालाँकि,  बांद्रा में इतनी बड़ी संख्या में लोगों के जमा होने के मामले में मुंबई पुलिस अब तफ्तीश कर रही है कि आखिर एक साथ इतने लोग जमा कैसे हुए.

कोरोना से जंग में पूरा साथ दे रही एयरलाइन्स, देश-विदेश में पहुँचाया 4300 टन जरूरी सामान

क्या वाकई महिलाओं के जनधन खातों में जमा राशि वापस ले लेगी सरकार? जानें सच

ओपेक प्लस के इस फैसले ने कच्चे तेल के दाम को बुरी तरह गिरने से बचाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -