लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां
लॉकडाउन पर बोले सीएम उद्धव ठाकरे, बांद्रा में बंद की उड़ी धज्जियां
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना संक्रमण के बीच लॉकडाउन बड़ा दिया है. वही, मुंबई के बांद्रा में हजारों लोगों के सड़क पर उतरने से कोरोना के फैलने का खतरा बढ़ गया है.स्थिति को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने आनन-फानन में प्रेस कांफ्रेस बुलाई. इस संबंध में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लंबी चलेगी. कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सभी लोग गंभीरता से लें. प्रधानमंत्री मोदी ने संबोधित किया कि लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाया जाएगा. मैंने भी यही सलाह दी थी और इसके लिए पीएम मोदी का आभार.

जर्मनी और रूस में बिगड़ रहे हाल, कोरोना से अब तक गई कई जान

अपने बयान में उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र संभवत सबसे ज्यादा टेस्ट कर रहा है. मुंबई ने 22000 से अधिक नमूनों का टेस्ट किया है जिसमें से आज सुबह तक 2334 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. 230 लोग-लगभग 10 फीसद  लोग ठीक हो चुके हैं. हमारे पास 10 जिले हैं जिनमें शून्य कोरोना पॉजिटिव मामले हैं. हम इसे बनाए रखेंगे और कोशिश करेंगे कि सभी जिले जल्द से जल्द कोरोना मुक्त हों.

लॉकडाउन के बाद भी नहीं थमा कोरोना का कहर, फ्रांस में एक दिन में हुई 574 मौतें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन को मुंबई के बांद्रा की एक घटना ने फेल कर दिया है. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में हजारों लोग इकट्ठा हो गए और घर भेजने की मांग करने लगे. देश को हिला देने वाली इस घटना के बाद सवाल उठ रहा है कि उद्धव ठाकरे की सरकार क्या कर रही है? लगातार मामले बढ़ने के बावजूद उद्धव ठाकरे की सरकार कोई ठोस रणनीति नहीं पेश कर पाई है. लॉकडाउन लागू होने के बावजूद इतनी भीड़ जुटने के बाद विपक्षी भारतीय जनता पार्टी ने इसे षड्यंत्र बताया है. सवाल उठता देश मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सामने आना पड़ा. 

इटली में बढ़ा कोरोना का कहर, एक दिन में गई 602 जाने

मिस्र में ईस्टर के कार्यक्रम को लेकर बड़ा खुलासा, हो सकता था आतंकी हमला

लॉकडाउन के बीच अपराधों को मिल रही हवा, सामने आया लूटपात का नया मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -