आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से इस चुनाव​ किया गया स्थगित
आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस की वजह से इस चुनाव​ किया गया स्थगित
Share:

भारत में चुनावों पर भी कोरोनावायरस का प्रभाव देखने को मिल रहा है. बता दे कि, आंध्र प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को स्थगित कर दिया गया है. राज्य के चुनाव आयुक्त एन रमेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि निकाय चुनावों को छह सप्ताह के लिए स्थगित करने का फैसला किया है. कोरोना वायरस से बचने के लिए ये फैसला लिया गया है. 

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना वायरस के भारत में करीब 107 मामले सामने आ गए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट पर जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, रविवार दोपहर 12.30 बजे तक 107 मामलों की पुष्टि हो गई है. हालांकि, कई लोग इससे ठीक भी हुए हैं. वहीं, दो लोगों की मौत भी हो गई हैं. हालांकि, मृत लोगों की आयु 60 साल से ऊपर थी. सभी राज्य वायरस से बचने के लिए सभी एतिहात बरत रहे हैं. कई राज्यों में स्कूल, कॉलेज, जिम और सभी सार्वजनिक स्थानों को बंद कर दिया गया है.

राज्‍यसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आंध्र प्रदेश में शहरी और ग्रामीण  निकाय चुनाव चार चरणों में होना तय किया गया था. पहले चरण के लिए 21 मार्च को मतदान होना था. राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी द्वारा जारी चुनाव कार्यक्रम के अनुसार पहले चरण के लिए 21 मार्च, दूसरे चरण के लिये 23 मार्च, तीसरे चरण के लिए 27 मार्च और चौथे चरण के लिए 29 मार्च को वोटिंग होनी थी.

कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात

बिहार: यह चुनाव महागठबंधन पर पड़ा भारी

मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -