बिहार: यह चुनाव महागठबंधन पर पड़ा भारी
बिहार: यह चुनाव महागठबंधन पर पड़ा भारी
Share:

भारत के राज्य बिहार में राज्यसभा के लिए महागठबंधन से राष्ट्रीय जनता दल के ही दोनों प्रत्याशी होने से कांग्रेस नाराज है. कांग्रेस अब आरजेडी पर वादाखिलाफी का आरोप लगा रही है. पार्टी का कहना है आरजेडी ने एक सीट का वादा तो किया था लेकिन उसे नहीं निभाया.

अल्कोहल और क्लोरीन से होता है कोरोना वायरस का विनाश, जानिए क्या है सच

शनिवार को इसी मुद्दे पर कांग्रेस नेता निखिल कुमार के घर पर कांग्रेस के नेताओं की मीटिंग हुई. औरंगाबाद, वैशाली और बक्सर के कई कांग्रेस नेता बैठक में शामिल रहे. दरअसल इसी साल राज्य में विधानसभा चुनाव हैं. उससे पहले महागठबंधन में खटपट होती दिख रही है.कांग्रेस नेता निखिल कुमार ने तो साफ कह दिया है कि आरजेडी ने वादा करके वादा तोड़ दिया लिहाजा विधानसभा चुनाव में सोच-समझकर गठबंधन करना होगा. इधर कांग्रेस नेता प्रेमचंद ने अपने अंदाज में कहा कि दोनों दलों को स्थिति को साफ करना चाहिए. मतभेद नहीं रखना चाहिए.

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के कांपेंगे हाथ, योगी सरकार करने वाली ये काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निखिल कुमार के इस बयान पर भी सियासी घमसान मच गया है. सभी दल अपने तरीके से बयान को लेकर निशाना साध रहे हैं जबकि आरजेडी, कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद निखिल कुमार को कांग्रेस का सीनियर नेता ही नहीं मान रही है. आपको बता दें कि 26 मार्च को राज्यसभा चुनाव होने हैं और नतीजे भी उसी दिन आ जाएंगे.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक

राज्‍यसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -