अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां
अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां
Share:

रामपुर से सांसद आजम खां पर शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. उनकी राजनीति अब बहुत मुश्किल भरे दौर में आ गई है. धोखाधड़ी सहित अन्य मुकदमों के प्रकरण में विधायक पत्नी डॉ. तजीन फात्मा व पूर्व विधायक बेटे अबदुल्ला आजम खां के साथ सीतापुर जेल में बंद आजम खां के मौलाना मुहम्मद अली जौहर ट्रस्ट पर रामपुर जिला प्रशासन कार्रवाई के लिए शिकंजा कस रहा है. 

तालिबान के कैदियों की रिहाई की बात को लेकर फिर मचा बवाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मौलाना मुहम्मद अली जौहर ट्रस्ट की जांच दो स्तर पर होगी. एक, शासन की ओर से जमीन खरीद की जो अनुमति उनको दी गई, उसके उपभोग की शर्तों के पालन को परखा जाएगा. दूसरा, जौहर ट्रस्ट को दान में जो राशि मिली, वह कितनी और कहां से मिली. ट्रस्ट के संचालन में अनियमितताओं की जांच जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने उप जिलाधिकारी सदर प्रेम प्रकाश तिवारी को सौंपी थी. तिवारी ने ट्रस्ट के संचालन को लेकर कुछ सवालों के जवाब के लिए आजम परिवार को नोटिस जारी किया था.

कांग्रेस का डर हुआ सच, राजस्थान में सियासी घमासान शुरू

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आजम खां ट्रस्ट के अध्यक्ष हैं तो उनकी पत्नी तजीन फात्मा सचिव. दोनों बेटे सदस्य और बहन कोषाध्यक्ष हैं. इस समय आजम खां अपनी पत्नी और बेटे सहित जेल में हैं. इसी कारण जेल तक भी नोटिस को तामील कराया गया।शनिवार की देर शाम जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने जौहर ट्रस्ट को शर्तों और नियमों के उल्लंघन का दोषी पाते हुए उसकी यूनिवर्सिटी की 12.50 एकड़ से ज्यादा खरीदी गई जमीन को सरकारी कब्जे में लेने के लिए धारा 89 के तहत वाद दायर किया है। उन्होंने वाद अपने न्यायालय में दर्ज किया है. इस प्रकरण को सुनवाई के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन के न्यायालय में भेज दिया है.

अल्कोहल और क्लोरीन से होता है कोरोना वायरस का विनाश, जानिए क्या है सच

आखिर क्यों हुई थी पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच

कमलनाथ सरकार गिरने के पूरे आसार, कल है निर्णायक दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -