मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक
मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक
Share:

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी से ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने से राजनीतिक उथल पुथल बढ़ गई है. सिंधिया अब भाजपा का हिस्सा बन गए है. वही, राज्यपाल ने 16 मार्च यानी सोमवार को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट कराने का आदेश दे दिया है. कांग्रेस के 22 विधायकों के इस्तीफे के बाद कमलनाथ सरकार के लिए संकट कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं कमलनाथ ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. भाजपा ने अपने विधायकों को व्हीप जारी किया है.

कमलनाथ सरकार गिरने के पूरे आसार, कल है निर्णायक दिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम कमलनाथ के आवास पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, व वरिष्ठ नेता शोभा ओझा व अन्य नेताओ के साथ मंथन जारी है. जयपुर में गए कांग्रेस विधायक भी भोपाल पहुंच गए हैं. भोपाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई और धारा 144 लागू की गई.

कांग्रेस का डर हुआ सच, राजस्थान में सियासी घमासान शुरू

एमपी की राजनीतिक परिदृश्य को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि अब मध्य प्रदेश में बादल छटते जा रहे हैं. कांग्रेस बहुमत खो चुकी है, ऐसा मैं नहीं कह रहा हूं, ऐसा राज्यपाल ने उन्हें लिखकर दिया है. शाम तक सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगाी. मंत्री पीसी शर्मा के तंत्र-विद्या का इस्तेमाल करने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि अच्छा रहा वे मंदिर में पूजा कर आए इसका असर उन्हें नहीं होगा. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आना होगा वो एक घंटे में ही भोपाल आ जाएंगे. नरोत्तम मिश्रा ने विधायकों के इस्तीफे को लेकर कहा कि विधानसभा में अध्यक्ष का विशेषाधिकार है.

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

अल्कोहल और क्लोरीन से होता है कोरोना वायरस का विनाश, जानिए क्या है

सचआखिर क्यों हुई थी पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -