CORONAVIRUS: हिमाचल में फसे 17 लोगों ने उठा यह कदम
CORONAVIRUS: हिमाचल में फसे 17 लोगों ने उठा यह कदम
Share:

शिमला: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 19000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि कोरोना महामारी ने हिमाचल में परिवार के सदस्यों को बांट दिया है. बेटा दिल्ली में है. पत्नी ऊना और खुद पिता शिमला में कर्फ्यू खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं. हिमाचल में परिवहन सेवाएं बंद हैं. कर्फ्यू के चलते टैक्सी भी नहीं चल रही हैं. चंडीगढ़ में हिमाचल के करीब 17 लोगों के फंसने की सूचना है. यातायात सेवाएं बंद होने से ये लोग शिमला नहीं आ पा रहे हैं. इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज आईजीएमसी में अनुबंध पर तैनात एक नर्स अपने गांव ऊना गई थीं.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 22 मार्च से वह शिमला नहीं आ पाई हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि अस्पताल से नर्सें फोन कर ड्यूटी के किए बुला रही हैं. सचिवालय और परिवहन निगम में प्रतिदिन इस तरह की शिकायतें आ रही हैं. लोगों ने प्रदेश सरकार और परिवहन निगम से कर्फ्यू में एक दिन की छूट देकर बसें चलाने की मांग की है. वहीं सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि उधर परिवहन मंत्री गोविंद ठाकुर का कहना है कि अगर किसी को राशन व अन्य सुविधा की जरूरत है. तो वह फोन कर सकता है.

मध्‍यप्रदेश में चार अप्रैल तक जारी रह सकती है बारिश, येलो अलर्ट जारी

कोरोना: पहली से आंठवी कक्षा तक के बच्चों को मिला जनरल प्रमोशन, 10 वीं व 12वीं पर केंद्र लेगा फैसला

उत्तर प्रदेश में खतरनाक स्तर पर पहुंचा कोरोना, संक्रमितों की संख्या हुई 65

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -