उत्तर प्रदेश में खतरनाक स्तर पर पहुंचा कोरोना, संक्रमितों की संख्या हुई 65
उत्तर प्रदेश में खतरनाक स्तर पर पहुंचा कोरोना, संक्रमितों की संख्या हुई 65
Share:

लखनऊ : खतरनाक कोरोना वायरस से निपटने के लिये उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के हरसंभव प्रयास के बाद भी शनिवार को 15 नये मरीजों की पहचान के बाद सूबे में कोरोना पाजीटिव की तादाद बढ़ कर 65 हो गयी है। नये मामलों में नौ नोएडा से हैं जबकि पांच मेरठ और एक मरीज वाराणसी से सामने आया है। राज्य में अब तक एक ही दिन में मिले मामलों की यह सर्वाधिक संख्या है।

नोएडा, सरकार की चिंता का सबब बना हुआ है जहां सबसे ज्यादा नौ मरीज आज मिले हैं। यहां अब कोरोना पाजीटिव की तादाद बढ़ कर 27 हो चुकी है वहीं मेरठ में एक ही दिन में पांच नये मरीजों की शिनाख्त हुयी है। आधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि अब तक मिले काेरोना पाजीटिव में गाजियाबाद में पांच, नोएडा में 27, लखनऊ में आठ, आगरा में दस, मेरठ में 4, मुरादाबाद में 1, वाराणसी में 2, कानपुर में 1,पीलीभीत में दो, जौनपुर में एक, शामली में एक और बागपत का एक मामला शामिल है।

उन्होने बताया है कि कोरोना संक्रमित 14 मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर घर भी लौट चुके है, जिनमे आगरा में सबसे अधिक 7, नोएडा में चार, गाजियाबाद में 2 और लखनऊ का एक मरीज शामिल है। इस बीच गौतमबुद्धनगर के मुख्य चिकित्साधिकारी डा अनुराग भार्गव ने जिला प्रशासन को पत्र भेजकर एक कंपनी प्रशासन के खिलाफ प्राथमिली दर्ज करने को कहा है। उनका आरोप है कि कंपनी कोरोना संक्रमण को बढावा दे रही है।

कोरोना वायरस : पीएम के राहत कोष में तगड़ा फंड जमा होने की आंशका

आखिर क्यों छत्तीसगढ़ में लागू हुआ एस्मा ?

कोरोना : देश में संक्रमण का आंकड़ा 950 पहुंचा, 24 घंटे में सामने आए इतने नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -