आज रहेगा देहरादून के आधे बाजार में सम्पूर्ण लॉकडाउन
आज रहेगा देहरादून के आधे बाजार में सम्पूर्ण लॉकडाउन
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी के कारण सम्पूर्ण विश्व में एक भयावह स्थिति उतपन्न हो गई है. वही इससे बचने के लिए जार सम्भव पत्रायस लगातार किये जा रहे है. इसी बीच देहरादून के पलटन बाजार का आधा भाग आज पूर्ण रूप से लॉकडाउन रहेगा और स्थानीय लोग अपने-अपने घरों में ही रहेंगे. COVID-19 से संक्रमित व्यक्ति चिन्हित होने के दौरान जिला प्रशासन की तरफ से यहां सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं. आज इन इलाको में सभी प्रकार की आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगी.

बता दे, की गुरुवार रात जिलाधिकारी डॉ आशीष कुमार श्रीवास्तव ने लॉकडाउन के आदेश जारी किए. उन्होंने बताया अपने बयान ने बताया, कि शुक्रवार 17 जुलाई को इस पूरे क्षेत्र में पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा. लॉकडाउन के दौरान पुलिस सभी रास्तो पर बैरिकेड लगाकर और सुरक्षा प्रयास करेगी. दोनों और की दुकानों को सैनिटाइज किया जाएगा. इसके चलते सभी दुकानें, प्रतिष्ठान, कार्यालय, बैंक आदि पूरी तरह से बंद रहेंगे. 

वही परिवार के एक व्यक्ति को आवश्यक सामान खरीदने के लिए घर के पास स्थापित सरकारी मोबाइल दुकान तक जाने की मंजूरी होगी. वही जिला पूर्ति अधिकारी को उक्त स्थान में दैनिक जरूरतों की सामग्री राशन, सब्जी, फल इत्यादि की उपलब्धता और सहायक निदेशक डेयरी को दूध की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा, कि इस इलाके में अगर किसी भी व्यक्ति को सर्दी जुखाम तथा बुखार के लक्षण नज़र आते हैं तो वह तुरंत 0135 2729250, 2626066 व 272 6066 और मोबाइल नंबर 75348260 पर संपर्क कर सकता है. तथा लॉकडाउन का पालन न करने वालो पुलिस द्वारा कठोर कार्रवाई की जाएगी.

मुंबई और हिमाचल में अलर्ट, दिल्ली वालों को अब भी बारिश का इंतज़ार

सचिन पायलट ने चिदंबरम से की बात, मिला केंद्र में बड़े पद का आश्वासन

UNSC में भारत की प्रचंड जीत के बाद आज पहली बार UN को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -