कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही आठ जमातियों ने की ऐसी हरकत
कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही आठ जमातियों ने की ऐसी हरकत
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में कोरोना कहर लगातार बढ़ते जा रहा है. ऐसे में लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे है. 14 दिन पूर्व होटल में क्वारंटाइन किए गए 8 जमाती बुधवार दोपहर होटल से भाग गए. इनमें से 6 लोगों की बुधवार सुबह ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. यह जानकारी मिलते ही ये क्वारंटाइन सेंटर से भाग निकले. हालांकि पुलिस ने वक्त पर घेराबंदी कर तीन को ब्रिज की रैलिंग के पास छिपते हुए पकड़ लिया.

जानकारी के लिए बता दें की पांच को लोकेशन के आधार पर तलाशा जा रहा है. घटना बुधवार दोपहर करीब 2 बजे भंवरकुआं क्षेत्र स्थित होटल किंग्स पार्क की है. कोतवाली थाना पुलिस ने 30 मार्च को झंडा चौक स्थित मुसाफिरखाना से उत्तर प्रदेश के आठ लोगों को पकड़ा था. सभी के जांच नमूने के लिए और होटल में क्वारंटाइन को करवा दिया. बुधवार सुबह रिपोर्ट मिली कि उनमें से 6 लोगों को कोरोना संक्रमण है. बताया जाता है एक डॉक्टर ने उन्हें रिपोर्ट के बारे में बता दिया.

हर बार की तरह पुलिसकर्मी बाहर पहरा देते रहे और मरीज दीवार कूद कर फरार हो गए. दोपहर को खाना पहुंचा तो साथियों ने उनका खाना भी ले लिया. लेकिन जब डॉक्टरों की टीम अस्पताल ले जाने के लिए पहुंची और मरीजों का नाम पुकारा तो उन्हें गायब पाकर हतप्रभ रह गए. तत्काल अफसरों को सूचना दी और उनकी तलाश में पुलिस टीमों को रवाना किया गया. अफसरों ने उनकी लोकेशन निकाली तो तीन माणिकबाग ब्रिज पर बैठे मिल गए. वह किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे. पुलिसकर्मियों ने उन्हें घेरा तो हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाने लगे. उन्होंने कहा कि रिपोर्ट सुनकर घबरा गए थे. वह 14 दिन से होटल में रुके थे. उन्हें डर था कि अब तो उपचार तक रुकना पड़ेगा.

आंध्र प्रदेश : राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 502 हुई, इतने नए मामले आए सामने

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुई गेहूं की खरीदी

उम्रदराज और गंभीर बीमारी से पीड़ित शिक्षकों को दी गई राहत, नहीं लगेगी ड्यूटी

इंदौर में 800 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की उपचार की हुई व्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -