आंध्र प्रदेश : राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 502 हुई, इतने नए मामले आए सामने

देशव्यापी लॉकडाउन के बीच आंध्र प्रदेश में 19 और नए कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं. यह नए मामले पश्चिम गोदावरी, कुरनूल समेत 4 जिलों से आए हैं. पश्चिम गोदावरी में 8, कुरनूल में 6, गुंटूर में 4, और कृष्णा जिले में 1 मामला आया. राज्य के COVID-19 मामलों पर नजर रखने को तैनात नोडल अधिकारी ने बताया कि राज्य में पॉजिटिव मामलों की संख्या 502 हो गई है. इसमें 475 सक्रिय मामले हैं और 16 को डिस्चार्ज किया जा चुका है. इनमें 11 मौतें भी शामिल हैं.

इस जिले में तेजी से की जा रही कोरोना की जांच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार(15 अप्रैल) सुबह 8 बजे जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस (COVID-19)के अब तक कुल 11,439 मामले सामने आ चुके हैं. पिछले 24 घंटों की बात करें तो देश में कोरोना वायरस के कारण 38 मौतें हुई हैं, वहीं इस दौरान 1076 नए मामले सामने आए हैं.

कोरोना को मिटाने के लिए होने वाला है युद्धस्तर पर काम

इसके अलावा गृह मंत्रालय (MHA) ने आज देश भर में 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर विस्तृत गाइडलाइन जारी कर दी. नई गाइडलाइन के मुताबिक कई क्षेत्रों को 20 अप्रैल से सशर्त काम करने की अनुमति दी गई है. देश में अब तक कुल 377 लोगो की मौत कोरोना वायरस के कारण हो चुकी है. भारत में कुल 1,305 लोग अब तक ठीक हो गए हैं. 9,756 लोगों का इलाज जारी है. वही, दुनियाभर में कोरोना वायरस के 19 लाख 76 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके है. इसके साथ ही कोरोना वायरस के कारण मरने वालों की संख्या 1 लाख 28 हजार के पार चली गई है.दुनिया में 4 लाख 73 हजार से अधिक लोग ठीक हो चुके हैं.

20 हजार दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सामने आया Helo एप

अगर कोरोना को लेकर कर रहे गूगल सर्च तो, जानें यह अनोखी बात

मध्य प्रदेश में आज से शुरू हुई गेहूं की खरीदी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -