चित्रकूट में बढ़ा कोरोना का कहर, वायरस से हुई पहली मौत

लखनऊ: देशभर में बीते कई दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है.

चित्रकूट में कोरोना से पहली मौत: जंहा यह भी कहा जा रहा है कि चित्रकूट जिले में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है. मानिकपुर तहसील क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव निवासी एक युवक की रविवार को मौत हो गई थी. वह रविवार को ही मुंबई से आया था. कोरोना वायरस के संक्रमण की आशंका पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसका सैंपल लिया था. मंगलवार सुबह युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. चित्रकूट जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 15 हो गई है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नए नियमों के साथ प्रयागराज में खुले बाजार लॉकडाउन के चौथे चरण में राज्य सरकार द्वार मिली छूट के बाद मंगलवार सुबह प्रयागराज के मेन मार्केट चौक में बाजार खुले. सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश में कहा गया है कि सभी दुकानदारों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है. उन्हें दुकानों में सैनिटाइजर भी रखना है और ऐसे लोग जो बिना मास्क पहने खरीदारी करने आते हैं उन्हें सामान नहीं बेचना है.

देश में कोहराम मचा रहा कोरोना, एक लाख के पार पहुंचा महामारी का संक्रमण

क्या चीन के कोरोना फैलने के आरोप की जांच करने वाला है WHO ?

मध्यप्रदेश : इन जिलों में जारी रहने वाला है लॉकडाउन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -