देश में कोहराम मचा रहा कोरोना, एक लाख के पार पहुंचा महामारी का संक्रमण

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप थमता नजर नहीं आ रहा है. देश में कोरोना वायरस के मामलों का आंकड़ा बढ़कर एक लाख को पार कर गया है. समाचार एजेंसी पीटीआइ ने राज्‍यों और केंद्र शासित प्रदेशों से प्राप्‍त आंकड़ों के आधार पर बताया है कि देश में कोरोना के मामले 1,00,096 हो गए हैं जबकि संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा तीन हजार को पार करके 3,078 पर पहुंच गया है. केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटे में संक्रमण से 157 लोगों की मौत हुई है जबकि रिकॉर्ड 5,242 नए मामले सामने आए हैं. 

देहरादून की आजाद कॉलोनी से हटी पाबंदी

इस मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, अब तक कोरोना वायरस से कुल 96,169 लोग संक्रमित हुए हैं और 3,029 लोगों की मौत हुई है. हालांकि 37 हजार से ज्यादा लोग अभी तक स्वस्थ भी हुए हैं. सोमवार को महाराष्ट्र में दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए. 

वैज्ञानिकों ने की डेल्टा स्कूटी सितारों की ताल की खोज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महाराष्ट्र में लगातार दूसरे दिन दो हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. रविवार को 2,347 नए केस मिले थे. दिल्ली भी 10 हजार से ज्यादे मरीजों वाला देश का चौथा राज्य बन गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय व अन्य स्रोतों से मिले आंकड़ों में अंतर का कारण राज्यों से केंद्रीय एजेंसी को आंकड़े मिलने में होने वाली देरी बताई जाती है

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा गिरफ्तार, राजघाट पर दे रहे थे धरना

दिल्ली में अरबों रुपए की जमीन पर रोहिंग्याओं का अवैध कब्ज़ा, आप MLA अमानतुल्लाह पर संरक्षण का आरोप

Zee News के दफ्तर पर कोरोना का अटैक, 28 कर्मचारी निकले पॉजिटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -