कोरोना के डर से कांपे पाक के पीएम, फैसल ईधी में पाए गए कोरोना के लक्षण
कोरोना के डर से कांपे पाक के पीएम, फैसल ईधी में पाए गए कोरोना के लक्षण
Share:

इस्लामबाद: दुनियाभर में लगातार बढ़ रहा कोरोना जैसी महामारी का संकट आज के हर एक मासूम परिवार की जान का दुश्मन बन देता है. इस वायरस के कारण आज दुनियाभर में तबाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. लगातार मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. वहीं इस वायरस के कारण अब तक 177000 से अधिक मौते हो चुकी है. 

पाकिस्तान में कोरोना वायरस के संकट के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, सामाजिक कार्यकर्ता और ईधी फाउंडेशन के प्रमुख, फैसल एधी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है, जिन्हें वर्तमान में इस्लामाबाद के एक अस्पताल में आइसोलेट किया गया है.यहां घबराने वाली बात यह है, पाकिस्तान मीडिया चैनल GEO के मुताबिक यह कार्यकर्ता फैसल ईधी हाल ही में पीएम इमरान से मिला था. 

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान को कोरोना वायरस से लड़ने में मदद करने के मकसद से फैसल ईधी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में प्रधानमंत्री इमरान खान को एक चेक दिया था. हालांकि, अब फैसल ईधी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. ऐसे में इमरान खान के ऊपर कोरोना वायरस का संकट मंडरा रहा है. समाचार एजेंसी आइएएनएस के मुताबिक, इमरान खान स्वयं क्वारंटाइन (Self Quarantine) में जा सकते हैं.

लॉकडाउन में कोरोना से मिली राहत तो हुआ ऑस्ट्रेलिया में छूट का एलान

लॉकडाउन के बीच बोले पीएम कोंते- इटली में चार मई से लॉकडाउन से मिलेगी राहत

कोरोना की मार से हारा अमेरिका, 24 घंटों में 2 हजार से अधिक मौते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -