लॉकडाउन के बीच बोले पीएम कोंते- इटली में चार मई से लॉकडाउन से मिलेगी राहत
लॉकडाउन के बीच बोले पीएम कोंते- इटली में चार मई से लॉकडाउन से मिलेगी राहत
Share:

रोम: एकाएक बढ़ा ही जा रहा कोरोना का प्रकोप आज पूरी दुनिया के लिए महामारी का रूप लेता रहा है. वही  इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 177000 से अधिक मौते हो चुकी है. लेकिन अब भी यह मौत का खेल थमा नहीं है. इस वायरस ने आज पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है. कई देशों के अस्पतालों में बेड भी नहीं बचे है तो कही खुद डॉ. इस वायरस का शिकार बनते जा रहें है. जंहा अब यूरोप में कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित इटली में चार मई से लॉकडाउन से राहत मिलेगी.

मिली जानकारी के अनुसार इस संबंध में गाइडलाइन इस सप्ताह के अंत में जारी की जाएगी. यूरोप की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था इटली में नौ मार्च से लॉकडाउन है. इस दौरान सभी तरह की व्यवसायिक गतिविधियां ठप हैं और अति आवश्यक कार्यो के अलावा आम लोगों के घर से बाहर जाने पर रोक है.

प्रतिबंधों में ढील वैज्ञानिक आंकड़ों के आधार पर होगी- प्रधानमंत्री: प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने मंगलवार को अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, 'काश! मैं कह सकता कि चलो सब कुछ तुरंत खोलते हैं. अगर यह निर्णय लिया जाता है तो महामारी के फिर से फैलने का खतरा रहेगा. हमें व्यवसायों को फिर से खोलने के लिए एक राष्ट्रीय योजना पर काम करना होगा, जो क्षेत्रीय जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार की गई हो. प्रतिबंधों में ढील पूरी तरह से वैज्ञानिक आंकड़ों के आधार पर होगी.' सोमवार को देश में संक्रमण के 2,256 मामले सामने आए. जो इस महीने में सबसे कम हैं. अमेरिका के बाद इटली में सबसे ज्यादा 24 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

क्या वुहान की प्रयोगशाला में है 1500 से ज्यादा घातक वायरस ? खुला कोरोना का सच

क्या प्रयोगशाला में बनाया गया था कोरोना वायरस ? WHO ने बोली यह बात

पाकिस्तान का आतंक प्रेम फिर हुआ उजागर, टेररिस्ट वॉचलिस्ट से हटाए 3800 नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -