उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया अपना कहर, सामने आए 143 नए केस
उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया अपना कहर, सामने आए 143 नए केस
Share:

देहरादून: बीते कई दिनों से लगातार कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से मासूम लोगों की जान जा रही है. वहीं भारत के कई देशों में अब भी इस वायरस का कहर जारी है. तो चलिए जानते है सबके हाल...

उत्तराखंड में आज कोरोना के 143 नए मामले: उत्तराखंड में आज कोरोना के 143 नए देखने को मिले है सामने आए. इसी के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 6 हजार के पार हो गई है. राज्य में 2437 मामले सक्रिय हैं और 63 लोगों की अब तक मौत जाने जा चुकी.  

20 हजार रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से प्लाज्मा: पंजाब में सरकारी हॉस्पिटल से निजी हॉस्पिटल को 20 हजार रुपये प्रति यूनिट के हिसाब से प्लाज्मा दिया जानें वाला है. वहीं, सरकारी हॉस्पिटल  में जिन मरीजों का उपचार चल रहा है उनको प्लाज्मा मुफ्त में दिया जाएगा.

बसपा ने अपने 6 विधायकों के लिए व्हिप जारी किया: बसपा ने अपने 6 विधायकों आर गुढ़ा, लखन सिंह, दीप चंद, जेएस अवाना, संदीप कुमार और वाजीब अली के लिए व्हिप लागू कर दिया है. विधायकों से 'नो कॉन्फिडेंस मोशन' में कांग्रेस के विरुद्ध वोट डालने के लिए कहा गया है. बता दें कि राजस्थान में BSP के सभी 6 विधायकों ने कांग्रेस में अपना विलय किया जा चुका था. लेकिन BSP इस विलय को नहीं मानती है. इसके लिए BSP ने नियमों का हवाला भी दिया जा चुका है.

केरल सोना तस्करी मामले में बड़ा खुलासा, NIA को मिले टेरर फंडिंग के सुराग

जम्मू: सेना ने ध्वस्त किया आतंकियों का अड्डा, बड़ी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद

कोरोना पॉजिटिव पाया गया लालू यादव का सेवादार, अब सामने आई राजद सुप्रीमो की जांच रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -