जम्मू: सेना ने ध्वस्त किया आतंकियों का अड्डा, बड़ी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद
जम्मू: सेना ने ध्वस्त किया आतंकियों का अड्डा, बड़ी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान लगातार जारी है। हाल ही में सुरक्षाबलों ने जम्मू के पुंछ ज़िले में एक आतंकी ठिकाने को नेस्तनाबूद कर दिया है. आतंकियों के इस ठिकाने से सुरक्षाबलों द्वारा विस्फोटक और कुछ उच्च तकनीक वाली आईईडी बरामद की गईं हैं.

जम्मू में रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देविंदर आनंद द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार  रविवार को जम्मू के पुंछ ज़िले के लोरन इलाके में स्थित आतंकियों के ठिकाने को सुरक्षाबलों ने तबाह कर दिया है. लेफ्टिनेंट कर्नल ने इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को लोरन इलाके में इंडियन आर्मी और पुंछ पुलिस ने एक साझा तलाशी अभियान चलाया, जिसमें आतंकियों के इस ठिकाने का पता चला.

लेफ्टिनेंट कर्नल देविन्द्र आनंद के अनुसार, आतंकियों के इस ठिकाने से सुरक्षा बलों ने कुछ विस्फोटक बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि इन विस्फोटकों में 5 किलो और 3 किलो की दो उच्च तकनीक वाली आईईडी भी बरामद की गई हैं, जिसे सेना ने सुरक्षित जगह पर डिफ्यूज़ कर दिया. सुरक्षाबलों के अनुसार, इस आतंकी ठिकाने के आस पास के इलाकों में अभी भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

घरेलु हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, विमानन मंत्रालय ने किया बड़ा ऐलान

भारत में कैसे आकर्षित किया जाए निवेश ? IMF ने सुझाए अहम उपाय

सिंगापुर में कोरोना का कहर, नए आंकड़े चिंता जनक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -