ईरान में कोरोना ने ढाया कहर, लगातार हो रही मौते
ईरान में कोरोना ने ढाया कहर, लगातार हो रही मौते
Share:

तेहरान: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 2 लाख 11 हजार से अधिक हो चुकी है. वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है.

पूरे ईरान को तीन जोन में बांटा: ईरान में पिछले चौबीस घंटे के दौरान 96 और लोगों की मौत हुई. अब तक वहां 5,806 लोगों की मौत हो चुकी है. वहां पर संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 91,472 हो गए हैं. उधर, राष्ट्रपति हसन रूहानी ने देश में होने वाली मौतों और संक्रमण को ध्यान में रखकर पूरे देश को तीन भागों में विभाजित किया गया है. व्हाइट, यलो और रेड जोन वाले इन इलाकों में से व्हाइट जोन इलाके में धार्मिक स्थलों और मस्जिदों को रखा गया है. यहां पर फिर से धार्मिक गतिविधियां शुरू करने की इजाजत होगी.

कोरोना की वजह से लटका असांजे का प्रत्यर्पण: कोरोना के चलते अमेरिकी प्रत्यर्पण मामले में विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांजे के खिलाफ सुनवाई फिलहाल चार मई तक टाल दी गई है. वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सोमवार को हुई सुनवाई में जज ने कहा कि जब तक वकील व्यक्तिगत रूप से पेश नहीं होते हैं, तब इस मामले को सही तरीके से नहीं सुना जा सकता.

इटली में सामान्य हुए हालात तो इस दिन से खुल सकता है लॉकडाउन

वैज्ञानिकों का दावा हवा में पाया गया कोरोना का जेनेटिक मटेरियल

फ़्रांस में कोरोना ने मचाया हाहाकार, संक्रमितों की संख्या 1 लाख के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -