जब मैं भारत की धरती पर कदम रखूंगा, तब जाएगा कोरोना - भगोड़े नित्यानन्द का दावा
जब मैं भारत की धरती पर कदम रखूंगा, तब जाएगा कोरोना - भगोड़े नित्यानन्द का दावा
Share:

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, अच्छी खबर यह है कि बीते कुछ दिनों से देश में कोरोना के नए मरीजों की तादाद में गिरावट दर्ज की जा रही है. इस बीच स्वघोषित संत नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नित्यानंद कह रहा है कि भारत में कोरोना तभी खत्म होगा जब वो भारत की धरती पर कदम रखेगा. 

कुछ दिन पहले जारी हुए एक वीडियो में नित्यानंद का एक शिष्य पूछता है कि कोरोना भारत से कब जाएगा. इसका जवाब देते हुए नित्यानंद कहता है कि देवी 'अम्मान' उसके आध्यात्मिक शरीर में प्रवेश कर चुकी हैं. कोरोना भारत से तभी जाएगा जब वो भारत की सरजमीं पर पैर रखेगा. नित्यानंद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नित्यानंद ने 19 अप्रैल को घोषणा की थी कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण भारत से आने वाले श्रद्धालुओं के कैलाशा द्वीप में प्रवेश पर रोक है. इसके साथ ही उसने ब्राजील, यूपोपियन यूनियन और मलेशिया से आने वाले लोगों पर भी रोक लगाने की घोषणा की है.

बता दें कि स्वघोषित संत नित्यानंद पर यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगे हैं. साल 2019 में नित्यानंद भारत छोड़कर फरार हो गया. नित्यानंद दावा करता है कि उसने एक वर्चुअल आईलैंड बनाया है, जिसे उसने कैलाशा नाम दिया है. दावे के अनुसार, नित्यानंद का यह आईलैंड एक्वाडोर के तट के आसपास कहीं है. 

सोना वायदा में लगातार तीसरे दिन गिरावट, चांदी चमकी

रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा- कोविड के बाद चीन में निवेश बढ़ा रही यूरोपीय संस्थाएं

आज फिर भड़की पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आग, जानिए क्या है नया दाम?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -