क्या रक्षा सचिव अजय कुमार को कोरोना ने कर दिया है संक्रमित ?
क्या रक्षा सचिव अजय कुमार को कोरोना ने कर दिया है संक्रमित ?
Share:

भारत के हर सरकारी महकमें में कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है. वही, रक्षा सचिव अजय कुमार में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए हैं. इसके बाद उनके संपर्क में आने वाले लोगों को चिह्नित करने का काम शुरू कर दिया गया है.सूत्रों ने बताया कि अजय कुमार में बुधवार सुबह कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई देने के बाद रक्षा मंत्रालय के मुख्यालय में कार्यरत कम से कम 35 लोगों को एहतियातन होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. रक्षा मंत्रालय का मुख्यालय रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में है. सूत्रों के अनुसार, अभी अजय कुमार के संपर्क में आए लोगों की पड़ताल और रायसीना हिल्स के साउथ ब्लॉक में सैनिटाइजेशन और डिसइन्फेक्शन किया जा रहा है.

पैसा चुकाने की बात कह चुका है भगोड़ा माल्या, भारत आते ही हो सकती है जेल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस संबंध में अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने भी इस संबंध में कुछ कहने से इन्कार कर दिया, लेकिन दो अधिकारियों का कहना है कि अजय कुमार कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. बताया जाता है कि एहतियात के तौर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह अभी दफ्तर नहीं आ रहे हैं. रक्षा सचिव उच्च सैन्य अधिकारियों और रक्षा मंत्रालय की अहम बैठकों में शामिल रहते हैं. रक्षा सचिव अजय कुमार, सेना प्रमुख एमएम नरवणे व नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह साउथ ब्लॉक की पहली मंजिल पर बैठते हैं. 

आइएएस ने झांसा देकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, आरोप लगने के बाद हरकत में आया प्रशासन

इसके अलावा केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से बुधवार सुबह आठ बजे जारी बुलेटिन के मुताबिक पिछले चौबीस घंटे में रिकॉर्ड 8,909 मामले सामने आए और संक्रमितों की संख्या 2,07,615 हो गई है. इस दौरान 217 लोगों की मौत भी हुई और मृतकों की संख्या 5,815 हो गई. वहीं दिल्ली में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 1,513 मामले सामने आए हैं. 

S-400 रक्षा प्रणाली की आपूर्ति में हो सकती है देरी, भारत को करना होगा इंतजार

सीमा पर चीन की हरकतों से सतर्क हुआ भारत, हमले का जवाब देने के लिए सेना कर रही ये काम

कोरोना से बहाल यात्रीयों को रेलवे का तोहफा, रिफंड किया टिकट का पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -