इस डायरेक्टर ने की लोगों से घर में रहकर पत्नी का काम में हाथ बंटाने की अपील
इस डायरेक्टर ने की लोगों से घर में रहकर पत्नी का काम में हाथ बंटाने की अपील
Share:

कोरोना वायरस इस समय पूरी दुनिया पर अपना कब्जा जमा चुका है. ऐसे में सभी जगह पर लॉकडाउन है और सरकार लगातार लोगों की मदद करने के लिए कदम उठा रही है. आप जानते ही होंगे मुंबई में भी लॉकडाउन होने की वजह से कई छोटे आर्टिस्ट के सामने खाने का संकट खड़ा हो गया है और बॉलीवुड को कई नामचीन टेक्नीशियन, डायरेक्टर, साउंड आर्टिस्ट और एक्टर देने वाले FTII के डायरेक्टर ने भी लोगों से घरों में रहने की अपील की है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक भूपेंद्र कैंथोला ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि, 'कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है कि आप घर में ही रहें. जब आप घर में पत्नी के साथ हो तो आपको चाय बनाने, सब्जी काटने, पौधों को पानी डालने, झाड़ू लगाने जैसे कामों को करने से परहेज नहीं करना चाहिए.' इसी के साथ आगे भूपेंद्र ने कहा, 'देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगर लोगों से बार-बार विनती की है कि घर में ही रहें तो हमें कोरोना से बचने के लिए घर में ही रहना चाहिए.'

आप सभी को बता दें कि इस दौरान भूपेंद्र कैंथोला की पत्नी गार्गी भी मौजूद थीं और उन्होंने कहा कि, 'पिछले 21 साल में जो उनकी जिंदगी में नहीं हुआ वो 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान हो रहा है. उनके पति घर के काम को करने में हाथ बंटा रहे हैं. देश की सारी पत्नियां खुश होंगी कि उनके पति घर के काम में पत्नी का हाथ बंटा रहे हैं.' आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन की वजह से कई लोगों के लिए खाने का संकट उत्पन्न हो गया है और कुछ ऐसा ही हाल मुंबई के स्ट्रग्लिंग आर्टिस्ट का भी है. वहां भी लोगों को अब खाने के लिए कुछ नहीं मिल रहा है.

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक

शादी टलने पर बोले अली फज़ल- 'हमारे पैसे बच गए'

करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो, साथ नजर आए पति और तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -