शादी टलने पर बोले अली फज़ल- 'हमारे पैसे बच गए'
शादी टलने पर बोले अली फज़ल- 'हमारे पैसे बच गए'
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते ना केवल अर्थव्यवस्थाएं ठहर चुकी हैं बल्कि कई महत्वपूर्ण इवेंट्स भी टल चुके हैं. जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बल्कि काफी लोग शादी भी करने वाले थे लेकिन अब नहीं कर रहे हैं. इसी के साथ अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी से लेकर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की रिलीज भी टल चुकी है और अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल के महीने में शादी रचाने वाले थे लेकिन कोरोना के कहर के चलते उन्होंने भी अपनी शादी को आगे खिसकाने का फैसला किया है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अली फजल ने इस बारे में बात की.

जी दरअसल उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि ''हम असल में दोनों ही चीजों को लेकर थोड़े लेट थे और अस्त व्यस्त थे तो इसलिए हमने कोई हॉल बुक नहीं किया और इंविटेशन कार्ड भी नहीं छपवाए थे. तो कहीं ना कहीं इसके चलते हमारे पैसे बच गए.'' इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि वे काफी यात्रा कर रहे थे और शादी के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पा रहे थे. इसके चलते उन्हें घरवालों से काफी सुनना पड़ रहा था. आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि, ''ऋचा उन्हें अक्सर कहा करती थी कि उन्हें शादी की तैयारियों पर ध्यान देना चाहिए.''

आगे उन्होंने कोरोना वायरस के बारे में बात करते हुए कहा कि, ''मेरे कुछ जानने वाले लोग ग्राउंड पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं और राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं. ये बहुत ही अजीबोगरीब समय है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि हम कहां जा रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि ऋचा और अली अप्रैल महीने के आखिरी में कोर्ट मैरिज करने वाले थे लेकिन दोनों को शादी की तारीख कोर्ट से मिल गई थी लेकिन ऋचा और अली ने कोरोना वायरस की वजह से डेट को आगे बढ़ा दिया.

अपने फिगर से मशहूर हुई थीं आयशा टाकिया, सर्जरी करवाकर बिगाड़ ली पूरी शक्ल

आधी रात को सलमान ने की थी गोविंदा से रिक्वेस्ट, कहा था- 'चीची भैया ये फिल्म मुझे दे दो'

लॉकडाउन के बीच दिलजीत ने फैंस को दिए मजेदार कुकिंग टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -