हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक
हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक
Share:

आप तो जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस के चलते आम से लेकर खास हस्तियां घर पर समय बिता रही हैं. इन दिनों एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई सितारे इस समय में होम वर्कआउट्स, पेंटिंग, म्यूजिक, पोएट्री जैसी गतिविधियों पर फोकस कर रहे हैं. वहीं कई सितारे ऐसे भी हैं जो इस दौर में अपने खाना बनाने की स्किल्स को बेहतर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

अब हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टानकोविक भी ऐसा ही कुछ करती नजर आईं. जी दरअसल हाल ही में हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी मंगेतर को देखा जा सकता है. आप सभी को बता दें कि इसके साथ हार्दिक ने लिखा 'नताशा मेरे लिए पैनकेक्स तैयार कर रही है.' जी दरअसल कोरोनावायरस के चलते हार्दिक पंड्या घर पर ही हैं और नताशा हार्दिक के परिवार के साथ ही रह रही हैं. ऐसे में दोनों को आए दिन कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करते हुए देखा जाता है.

आपको पता ही होगा कोरोना वायरस के कारण टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द हो गई है और इस साल IPL के आयोजन पर भी संदेह बना हुआ है. इसी के कारण दुनिया के ज्यादातर लोगों की तरह टीम इंडिया के क्रिकेटर्स इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस साल 2020 में ही 1 जनवरी को नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस शॉक्ड रह गए थे.

करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो, साथ नजर आए पति और तैमूर

अमिताभ ने शुरू किया खाने के पैकेट्स का वितरण

अपने फिगर से मशहूर हुई थीं आयशा टाकिया, सर्जरी करवाकर बिगाड़ ली पूरी शक्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -