करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो, साथ नजर आए पति और तैमूर
करीना कपूर ने शेयर की बिकिनी फोटो, साथ नजर आए पति और तैमूर
Share:

इन दिनों सभी स्टार्स अपने घरों में कैद हैं और इन्ही में शामिल हैं करीना जकपूर. जी हाँ, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने लुक के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं करीना कपूर अभी लॉकडाउन के चलते घर में बंद हैं और अब उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की है और वह फैन्स के लिए लगतार तस्वीरें शेयर कर रही हैं. आप देख सकते हैं इन दिनों करीना अपने फैन्स के साथ वर्कआउट से लेकर सैफ और तैमूर की भी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. हाल ही में करीना ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड अवतार देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आप देख सकते हैं इस नयी तस्वीर में करीना कपूर बीच पर दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर में करीना के साथ सैफ और तैमूर भी मौजूद हैं. तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, 'मैं बीच के बारे में नहीं सोच रही.. आप.' आप देख सकते हैं उनका लुक कितना जोरदार है. वैसे बेबो लॉकडाउन में अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रख रही हैं. बात करें उनके काम के बारे में तो बीते समय में वह इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं. फिल्म में करीना कपूर ने पुलिस कर्मी का किरदार निभाया था.

इसी के साथ बेबो बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म कर रही हैं. फिल्म का नाम लाल सिंह चड्ढा है और करीना इसमें लीड एक्ट्रेस की भूमिका निभाएंगी. जी दरअसल लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक हैं और लॉकडाउन से पहले आमिर खान पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन अभी शूटिंग बंद है.

अपने फिगर से मशहूर हुई थीं आयशा टाकिया, सर्जरी करवाकर बिगाड़ ली पूरी शक्ल

आधी रात को सलमान ने की थी गोविंदा से रिक्वेस्ट, कहा था- 'चीची भैया ये फिल्म मुझे दे दो'

लॉकडाउन के बीच दिलजीत ने फैंस को दिए मजेदार कुकिंग टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -