उत्तरप्रदेश विधान भवन में लौटी रौनक, काम पर पहुंचे यह मंत्री
उत्तरप्रदेश विधान भवन में लौटी रौनक, काम पर पहुंचे यह मंत्री
Share:

उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमण की वजह से पिछले तीन हफ्तों से वीरान हुए विधान भवन व अन्य सचिवालय परिसर में बुधवार को चहल-पहल दिखी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कई मंत्री अरसे बाद अपने कार्यालयों में बैठे तो अन्य दिनों की अपेक्षा अफसरों और कर्मचारियों की भी उपस्थिति अधिक संख्या में रही. मुंह पर गमछा लपेटे या मास्क लगाए मंत्रियों ने अपने-अपने दफ्तरों में मातहतों से शारीरिक दूरी बनाए रखने के साथ सैनिटाइजेशन का भी पूरा ख्याल रखा. फाइलें निपटाने के दौरान वे हथेलियों पर सैनिटाइजर भी रगड़ते रहे. 

कोरोना की मार से डोली अमेरिका की अर्थव्यवस्था

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का विधान भवन स्थित कार्यालय अफसरों और कर्मचारियों की आवाजाही से गुलजार दिखा. पिछली बार बीती 22 मार्च को लागू हुए जनता कर्फ्यू से पहले अपने दफ्तर आए मौर्य ने बुधवार को कार्यालय में अफसरों के साथ बैठक की. बगल के ही कार्यालय कक्ष में उप मुख्यमंत्री डॉ.दिनेश शर्मा ने उच्च शिक्षा विभाग के अफसरों के साथ बैठक की. कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी ऑफिस आकर खरीफ फसलों की बोआई की कार्ययोजना की फाइलें देखीं और जरूरी दिशा निर्देश दिए.

स्पेन में बढ़ता ही जा रहा संक्रमितों का आंकड़ा, 24 घंटों में 500 से अधिक की मौत

इसके अलावा विभागीय जिम्मेदारियों के चलते लॉकडाउन के दौरान बेहद व्यस्त रहे वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना रोज की तरह बुधवार को भी अपने कार्यालय में दो शिफ्ट में बैठे और अफसरों के साथ आवश्यक विचार-विमर्श किया. उन्होंने चौक में दो कम्युनिटी किचेन का निरीक्षण भी किया.

जापान में बद से बदतर हालात, पीएम ने फिर की लोगों से घरों में रहने की मांग

ब्रिटेन में कोरोना पर नहीं मिला काबू तो शुरू हुआ राजनीति का नया

खेलईरान में बढ़ी कोरोना की मार तो संसद में उठाए गए कई सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -