ब्रिटेन में कोरोना पर नहीं मिला काबू तो शुरू हुआ राजनीति का नया खेल
ब्रिटेन में कोरोना पर नहीं मिला काबू तो शुरू हुआ राजनीति का नया खेल
Share:

लंदन: दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर आज लोगों के लिए एक महामारी का संकट भी बन चुका है. हर रोज कोई न कोई कोरोना वायरस का नया मामला सामने आ ही जाता है, जिसके बाद से लोगों में इस वायरस को लेकर दहशत बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं इस वायरस का प्रकोप अब तो इस कदर बढ़ चुका है की दुनियाभर में 1 लाख 34 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. और इस वायरस के कारण आज पूरी दुनिया में गंभीरता फैली हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार ब्रिटेन में में इन दिनों इस वायरस का कहर कुछ ज्यादा ही बढ़ता जा रहा है. हर दिन इस वायरस के कारण लोगों में बढ़ती दहशत के साथ महामारी का खौफ भी इंसान की जान का दुश्मन बनता जा रहा है. इस वायरस के कारण बढ़ती महामारी से लोगों की आफत भी बढ़ती जा रही है . 

ब्रिटेन में कोरोना को लेकर राजनीति: ब्रिटेन में कोरोना महामारी पर समय से रोक नहीं लगा पाने को लेकर राजनीति शुरू हो गई है. विपक्षी लेबर पार्टी के नेता कीर स्टारमर ने कहा, 'मुझे लगता है कि शुरुआत में ही हम लोगों को तेजी से फैसले लेने चाहिए थे . हमने यूरोपीय यूनियन के नेताओं द्वारा उठाए गए कदमों से कोई सीख नहीं ली.' स्टारमर ने कहा कि पीएम ने तब कड़े कदम उठाए जब एक सर्वे से इस बात का पता चला कि इस बीमारी से ढाई लाख लोगों की जान जा सकती है. उन्होंने कहा कि आधिकारिक आंकड़ों के अुनसार अभी तक ब्रिटेन में 12 हजार लोगों की मौत हो चुकी. हालांकि वास्तविक आंकड़े इससे कहीं ज्यादा हो सकते हैं.

स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री हर्षवर्धन ने की उच्‍चस्‍तरीय बैठक, निकल सकता है कोरोना का उचित समाधान

विजय देवरकोंडा ने हैदराबाद पुलिस का बढ़ाया हौसला

एंटोनियो का बड़ा बयान, कहा- 'COVID-19 से निपटने के लिए WHO के संसाधनों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -